शादी के बाद दिखेंगी ससुराल में और भी स्टाइलिश, Wardrobe में शामिल करें ये 5 यूनिक Dresses

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 04:24 PM (IST)

शादी का सीजन शुरु हो चुका है। ऐसे में लड़कियों ने अपने शॉपिंग भी शुरु कर दी है, लेकिन ब्राइडल शॉपिंग के अलावा आप शादी के बाद कौन से आउटफिट पहनेंगी यह भी जरुरी है। खासकर अगर आपकी शादी सर्दियों में हुई है तो आप अपनी ऑफ्टर मैरिज आउटफिट्स को लेकर कंफ्यूज हो रही होंगी। आपको आज कुछ ऐसे आउटफिट्स बताते हैं जिन्हें आप शादी के बाद भी कम्फर्टेबली ट्राई कर सकती हैं। तो लिए जानते हैं इनके बारे में...

फ्रॉक ड्रेस 

आप इस तरह की फ्रॉक ड्रेस के साथ लैगिंग्स शादी के बाद कैरी कर सकती हैं। सिंपल और स्टाइलिश लुक के साथ आप शादी के बाद भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

वेलवट सूट 

आप वेलवेट सूट भी शादी के बाद ट्राई कर सकती है। सिंपल वेलवेट सूट के साथ आप शादी के बाद भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। साथ में लंबे ईयररिंग्स और लाइट मेकअप के साथ आप ऑफ्टर वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

स्टाइलिश आउटफिट 

आप सिंपल सूट अगर शादी के बाद नहीं पहनना चाहती तो इस तरह का स्टाइलिश सूट भी ऑफ्टर वेडिंग ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ लाइट मेकअप और मैचिंग ईयररिंग्स कैरी करके अपना ऑफ्टर वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

लॉन्ग कॉट ड्रेस 

लॉन्ग कॉट ड्रेस आप ऑफ्टर वेडिंग लुक में ट्राई कर सकती हैं। खासकर किसी पार्टी में अगर आप अपने हस्बैंड के साथ जाने वाली हैं तो यह यूनिक ड्रेस एकदम परफेक्ट रहेगी। 

PunjabKesari

साड़ी 

आप चाहें तो वेलवेट साड़ी भी ऑफ्टर मैरिज अपनी वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं। खासकर अगर आपको साड़ी पहनना पसंद है तो सर्दियों में वेलवेट की साड़ी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static