हिजाब विवाद पर Twinkle ने दिया रिएक्शन, कहा- "बुर्का पुरुषों को लुभाने से रोकता है, इन भाई साहब..."

punjabkesari.in Monday, Mar 07, 2022 - 05:29 PM (IST)

ट्विंकल खन्ना ने शायद ही कभी अपने शब्दों का इस्तेमाल किया हो, खासकर जब बात सामाजिक मुद्दों और अन्याय के बारे में अपनी राय व्यक्त करने की बात आती है। मगर, हाल ही में एक्ट्रेस और लेखिक ने कर्नाटक के एक कॉलेज से शुरू हुए मौजूदा समय में चल रहे हिजाब विवाद पर अपने विचार सांझा किए हैं। हिजाब पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि महिलाओं को वही पहनना चाहिए जो वे पहनना चाहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

हिजाब विवाद पर Twinkle ने दिया रिएक्शन

उन्होंने शेयर किया कि किस तरह बुर्का और घूंघट की तरह ही हिजाब में "धार्मिक और सांस्कृतिक निर्माण" होते हैं। अपने कॉलम में इस बारे में बात करते हुए ट्विंकल ने कहा, "बुर्का, हिजाब और घूंघट ने भी किसी-न-किसी तरह धार्मिक और सांस्कृतिक निर्माण में अपना योगदान दिया है। हालांकि मैं किसी भी तरह के पर्दे की हिमायत नहीं कर रही हूं लेकिन यह महिलाओं पर निर्भर है कि वे दोनों पक्षों के डराए बिना निर्णय लें।" 

हिजाब पुरुषों को लुभाने से रोकता है, सुनकर हंसी आई: ट्विंकल

उन्होंने आगे कहा कि "कुछ धर्मगुरुओं को हिजाब विवाद के बारे में बात करते हुए और इसका बचाव करते हुए सुनकर वह "चकित" हो जाती हैं। मुझे यह स्वीकार करना होगा कि कुछ धार्मिक नेता इस बारे में बात करते हैं कि कैसे एक हिजाब पुरुषों को लुभाने से रोकता है। यह सुनकर मुझे बहुत हंसी भी आई। इन सभी भाई साहबों को बैठ जाना चाहिए और स्टैंड-अप कॉमेडियन्स को बात करने देना चाहिए।"

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा, “कुछ धार्मिक नेता इस बारे में बात कर रहे थे कि कैसे हिजाब पुरुषों को लुभाने से रोकता है। यह सुनकर मुझे बहुत हंसी भी आई। इन सभी भाई साहबों को बैठ जाना चाहिए और इसके बजाय स्टैंड-अप कॉमेडियन्स को बात करने देना चाहिए।

"पुरुष नहीं मानते महिला के सिर को कामोत्तेजक अंग'

एक्ट्रेस आगे कहती हैं, "बहुत कम पुरुष एक महिला के सिर को कामोत्तेजक अंग मानते हैं। क्या आपको कोई ऐसी तारीख या रात याद है जब आपके पार्टनर ने कहा हो, 'वाह तुम्हारा सिर आज कितना हॉट दिख रहा है?'" उन्होंने आगे पत्नी या प्रेमिका का काल्पनिक जवाब में लिखा, "ओह, थैंक्यू डार्लिंग, मैं इसे शेप में रखने की कोशिश करूंगी और इसकी सुंदरता पर कोई आंच नहीं आने दूंगी।"

PunjabKesari

उन्होंने ट्विटर पर अपने राइट-अप की एक झलक शेयर करते हुए लिखा, "जीवन और रम्मी समान नियमों का पालन करते हैं। आपके हाथ में एक जोकर, आपकी आस्तीन के इक्का से बेहतर है। फकीरों और मंत्रियों के बजाए स्टैंड-अप का पालन करें, एकमात्र कीमत आप प्रवेश टिकट का भुगतान करते हैं या इससे भी बेहतर आप नेटफ्लिक्स सदस्यता में शामिल है। यह आपका फैसला है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static