द कश्मीर फाइल्स का मजाक उड़ाना Twinkle को पड़ा भारी, यूजर्स बोलें - ''घर में बैठे-बैठे अपनी मूर्खता...''

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 05:33 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और लेखिका ट्विंकल खन्ना भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय भी रखती हैं। हाल ही में उन्होंने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स वेव' पर एक ट्वीट किया लेकिन इसकी वजह से एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। बता दें कि ट्विंकल इससे पहले भी फिल्म का मजाक बना चुकी हैं।

जमकर ट्रोल हो रही ट्विंकल

दरअसल, ट्विंकल TOI के लिए लिखे गए एक आर्टिकल में फिल्म का मजाक बनाते हुए कहा कि वो 'नेल फाइल्स' नाम पर एक फिल्म बनाना चाहती हैं। फिर क्या, अब यूजर्स जमकर ट्विंकल को ट्रोल कर रहे हैं और उनके पति अक्षय कुमार का नाम लेते हुए जमकर खिंचाई कर रहे हैं। बता दें कि टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित ट्विंकल का कॉलम मुख्य रूप से विल स्मिथ-क्रिस रॉक ऑस्कर की स्थिति के बारे में था। वहीं, इसमें न केवल द कश्मीर फाइल्स बल्कि सिंगर दलेर मेहंदी द्वारा मेटावर्स में 'संपत्ति' खरीदने पर भी काफी टिप्पणियां की गई थी।

ट्व‍िंकल खन्ना ने क्या कहा था?  

ट्व‍िंकल ने अपने कॉलम में लिखा, 'प्रोड्यूसर के ऑफ‍िस में एक मीट‍िंग में मुझे जानकारी दी गई है क‍ि कश्मीर फाइल्स को श्रद्धांजल‍ि देने के लिए नई मूवी टाइटल्स की बाढ़ आ गई है। चूंक‍ि बड़े शहरों का नाम पहले ही बुक कर लिया गया है इसल‍िए अब बाकी बचे लोग अंधेरी फाइल्स, खार-डांडा फाइल्स, साउथ बॉम्बे फाइल्स नाम से रज‍िस्ट्री करवा रहे हैं। मैं सोच रही हूं क‍ि मेरे कलीग्स क्या अभी भी खुद को फिल्ममेकर्स कहेंगे या फ‍िर इस फ्ल‍िंग के साथ वे भी सच्चे राष्ट्रवादी मनोज कुमार की तरह, सभी क्लर्क बन गए हैं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

कॉलम में लिखते हुए उन्होंने अपनी मां से कहा, 'मैं 'Nail File' पर एक फिल्म बनाने जा रही हूं।' इसपर डिंपल पूछती हैं- 'क‍िस बारे में है? विनाशकारी मैन‍िक्योर पर तो नहीं।' डिंपल की इस बात पर ट्व‍िंकल ने जवाब दिया- 'हां हो सकता है, पर कम से कम यह सांप्रदाय‍िकता के ताबूत में आख‍िरी कील ठोकने से बेहतर है।' 

फिल्म निर्माता अशोक पंड‍ित ने दिया जवाब

वहीं, उनके इस ब्लॉक पर फिल्म निर्माता अशोक पंड‍ित ने जवाब देते हुए लिखा, "@mrsfunnybones महोदया, आपने बहुत देर कर दी। #KashmiriPandits के नरसंहार पर बनी यह फिल्म (#KashmirFiles) पहले ही #IslamicTerrorism के सांप्रदायिक ताबूत पर कील ठोक चुकी है। आपसे अनुरोध है कि 7 लाख #KashmiriPandits के नरसंहार के प्रति इतने असंवेदनशील न हों।"

यूजर्स भी कर रहे ट्रोलिंग

वहीं, एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा, "अक्षय कुमार जी अपनी मूर्ख, दिमाग से पैदल पत्नी को समझाओ नहीं तो यह आपको सड़क पर लाकर छोड़ेगी। खुद तो फ्लाप है इसको तो कोई काम-धंधा मिला नहीं पूरे जीवन में और घर में बैठे-बैठे अपनी मूर्खता दिखाकर अब आपको भी सड़क पर लाएगी, इसको समझाओ।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

static