दूसरी बार दूल्हा बने  विवियन डिसेना! इस बार विदेशी लड़की के साथ एक्टर ने  बसाया अपना घर

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 04:09 PM (IST)

विवियन डीसेना टेलिविजन जगत का जाना पहचाना चेहरा हैं, ऐसे में उनकी जिंदगी से जुड़ी बातें जानने के लिए लोग बेताब रहते हैं। कुछ साल पहले  वाहबिज दोराबजी से अलग होने के बाद फैंस को विवियन की चिंता सताने लगी थी। हालांकि एक्टर को एक बार फिर से प्यार  हो गया है इस बार उन्होंने शादी भी कर ली है और किसी को कानों कान खबर ही नहीं हुई।

PunjabKesari
खबरों की मानें तो टीवी एक्टर ने दूसरी शादी कर ली है, हैरानी की बात यह है कि वह एक साल पहले ही शादी के बंधन में बंध चुके हैं जिसका खुलासा अब जाकर हुआ है।  ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक  विवियन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नूरन अली से मिस्त्र में शादी कर ली है। दोनों लंबे समय से मुंबई में रह रहे हैं। एक्टर के एक दोस्त का कहना है कि विवियन और उनकीर पत्नी  लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहते थे, इसलिए दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला लिया। 

PunjabKesari
याद हो कि विवियन ने पिछले साल एक इंटरव्यू में बताया था कि- वह मिस्र की पूर्व जर्नलिस्ट नूरन अली के साथ रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही उनके साथ शादी करेंगे। उन्होंने कहा था कि- " मैं नूरन से प्यार करता हूं और हम जल्द ही सेटल होने के बारे में सोच रहे हैं"। विवियन ने अपनी लव लाईफ का जिक्र करते हुए बताया था कि- "नूरन ने मुझसे  इंटरव्यू के लिए मुझसे संपर्क किया था। मैंने उन्हें  करीब तीन महीने इंतजार करवाया था। बाद में मेरी मैनेजमेंट टीम ने उन्हें काम के लिए मुंबई बुलाया और मैं वहां उनसे मिला"।

PunjabKesari
 विवियन ने कहा कि "उन्हें केवल एक महीने में यह एहसास हो गया था कि उन्हें नूरन से प्यार हो गया है"। बताया जाता है कि  तलाक के समय नूरान अली ने विवियन डीसेना को पूरा सपोर्ट किया था। एक्टर का कहना था कि- "मुझे उनके जैसी लड़की की तलाश थी, जिसके साथ मैं घर बसा सकूं। हो सकता है उसे भी मेरी एक या दो बातें पसंद हों और इसलिए वो मेरे साथ जिंदगी बिताने की गलती करने के लिए तैयार है"।

PunjabKesari
बता दें कि विवियन ने साल 2013 में टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी  से शादी की थी। दोनों ‘प्यार की एक ये एक कहानी’ के सेट पर मिले थे और यहीं से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई। शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के बीच चीजें खराब होने लगीं और उन्होंने 2017 में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी थी।दोनों के तलाक का मामला चार साल तक चला,  इसके गाद दोनों ने आपसी सहमति से मामले को सुलझाने और आगे बढ़ने का फैसला ले लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static