''तंत्र'' फेम मुनीषा खटवानी ने की समीर ठाकुर संग सगाई, ब्लैक शिमरी ड्रेस में दिखा ग्लैमर लुक

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 02:15 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खतवानी 25 मार्च को अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड समीर ठाकुर के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। कपल के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरूआत एंगेजमेंट फंक्शन से हुई। बुधवार को मुनिशा और समीर ने पार्टी होस्ट की, जिसमें उर्वशी ढोलकिया, जूही परमार, डेलनाज़ ईरानी, डिजाइनर रोहित वर्मा सहित टेलीविजन के कई स्टार्स शामिल हुए। चलिए एक नजर डालते हैं मुनिशा-समीर के लुक पर।

PunjabKesari

PunjabKesari

सबसे पहले बात करते हैं पार्टी के होस्ट मुनीषा खतवानी की, जो ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, उनके मंगेतर समीर ठाकुर ने इंडो-वेस्टर्न ब्लैक आउटफिट पहनी हुई थी।

PunjabKesari

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया पार्टी में पिंक इंडो-वेस्टर्न ड्रैस पहनकर पहुंची। उन्होंने अपने मेकअप को ग्लैम रखा और मैचिंग ज्वैलरी के साथ लुक को कंपलीट किया।

PunjabKesari

फेमस टीवी एक्ट्रेस जूही परमार पार्टी में व्हाइट कलर की शॉट ड्रैस पहनकर आईं थी। एक्ट्रेस ने सॉफ्ट कर्ल्स और बोल्ड रेड लिप्स के साथ अपने लुक में चार चांद लगा दिए।

PunjabKesari

सुरभि चंदना झिलमिलाते ग्रे आउटफिट में हॉट लग रहीं थी। स्लीक लुक के लिए उन्होंने अपने बालों को पीछे से बांध लिया था।

PunjabKesari

पूजा बनर्जी अपने पति कुणाल वर्मा के साथ सैटिन व्हाइट ड्रेस में पहुंचीं। इस दौरान कुणाल ब्लैक शर्ट और व्हाइट ट्राउजर में काफी हैंडसम लग रहे थे।

PunjabKesari

एंगेजमेंट पार्टी में कश्मीरा शाह ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थीं। घुंघराले बालों और बोल्ड मेकअप के साथ वह काफी ग्लैमरस लग रही थीं।

PunjabKesari

रिद्धिमा पंडित ने सेटिंग फ्रैबिक वाला लाइट ब्लू ब्रीजी गाउन पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

PunjabKesari

फैशन डिजाइनर रोहित के वर्मा व्हाइट कलर के गाउन में नजर आईं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static