आपकी वेडिंग लुक बनेगी और भी यूनिक, ट्राई करें ये Latest पर्स Designs

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2022 - 04:20 PM (IST)

आजकल की मॉडर्न दुल्हनें अपने शादी में हर चीज परफेक्ट चाहती हैं। ड्रेसेज से लेकर आउटफिट, फूटवियर्स से लेकर वेडिंग एक्सेसेरजी में कोई कमी नहीं रखाना चाहती। शादी में आप अगर महंगे और डिजाइनर आउटफिट के साथ सिंपल पर्स कैरी करेंगी तो आपकी सारी लुक एकदम फिकी पड़ जाएगी। आपको आज कुछ ऐसे पर्स के डिजाइन्स बताएंगे, जिन्हें आप अपनी शादी में कैरी कर सकती हैं। तो चलिए बताते हैं आपको कुछ आइडियाज के बारे में...

मल्टी कलर पर्स 

आप ब्यूटीफुल मल्टीकलर कलच अपनी शादी के किसी भी फंक्शन में कैरी कर सकते हैं। यह मल्टी लेयर्ड पर्स आप अपनी किसी भी आउटफिट के साथ मैच कर सकती हैं। अगर आप अपनी शादी वाले दिन इसे कैरी कर सकती हैं  तो यह आपके लुक को और भी शानदार  बना देगा। 

PunjabKesari

वेलवेट क्लच 

आप खूबसूरत वेलवेट फैब्रिक के साथ बना हुआ पर्स अपनी शादी में कैरी कर सकती हैं। क्रिस्टल और स्टोन्स के साथ  सजा हुआ यह नेवी ब्लू क्लच आपके आउटफिट के साथ एकदम परफेक्ट रहेगा। रेड, पिंक और गोल्डन से हटकर इस  बार शादी में आप इस तरह का लेटेस्ट क्लच शादी में कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

एम्बेलेशिड पर्स 

यह पर्स हाई क्वालिटी मेटेरियल के साथ बनाया जाता है। इसमें मेटल फ्रेम, सिल्क लाइनिंग और लगा हुआ क्रिस्टल आपको एक क्वीन वाली फीलिंग देगा। आप इस यूनिक और सुंदर से पर्स को अपने स्पेशल डे पर कैर कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पोटली पर्स 

आप पोटली बैग भी शादी में कैरी कर सकती हैं। इसका कलर अपने स्पेशल डे के साथ मैच कर सकती हैं। अगर आप एकजैसा कलर नहीं रखना चाहती तो उसमें कुछ कॉन्ट्रास्ट भी कैरी कर सकती हैं।  पोटली पर्स भी आजकल ट्रेंड में है। इस ट्रेंडी पर्स के साथ आप शादी में और भी शानदार दिख सकती हैं।

PunjabKesari

स्पार्कलिंग स्लिंग हैंडबैग 

स्पार्कल पर्स भी आप शादी में कैरी कर सकती हैं। इसकी चमक आपको दूर-दूर तक दिखाई देगी। रिसेपशन या फिर कोई पार्टी के लिए भी आप इस पर्स का इस्तेमाल कर सकती हैं। अगर आप चाहें तो इसका कलर अपनी आउटफिट के साथ भी मैच कर सकती हैं।  

PunjabKesari

सिल्वर एम्ब्रॉयडर्ड क्लच 

रेड , गोल्ड, पिंक को छोड़कर आप शादी में इस बार सिल्वर भी ट्राई कर सकती हैं। सिल्वर एम्ब्रॉयडर्ड से बना यह पर्स आपके लुक को एकदम खास बना देगा। शादी में आए सारे मेहमान आपके यूनिक पर्स को ही देखते रह जाएंगे। आप इसे अपनी शादी के दिन कैरी कर सकती हैं।  
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static