इस साल 1 करोड़ लोगों ने Zomato से ऑर्डर किए मोमोज, बिरयानी और  बटर नान की भी रही खूब Demand

punjabkesari.in Wednesday, Dec 29, 2021 - 12:52 PM (IST)

इस भागती-दौड़ती जिंदगी में इंसान के पास अपने लिए वक्त ही नहीं है। ऐसे में लोग बाहर जाकर खाना खाने की बजाय ऑनलाइन खाना आर्डर करना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। तभी तो लाखों- करोड़ो लोग ऑनलाइन ऑर्डर लेकर रेस्टोरेंट से घर तक खाना पहुंचाने वाली कंपनियों पर निर्भर हो गए हैं। अब ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप Zomato  को ही देख लीजिए यहां बार की तरह इस साल भी लोगों ने जमकर फूड ऑर्डर किए। 

PunjabKesari
 हर सेकंड 2 बिरयानी हो रही ऑर्डर 

कंपनी ने खुद सोशल मीडिया पर पूरा ब्योरा दिया है।  Zomato की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक  हर सेकंड 2 बिरयानी ऑर्डर हुए हैं, यानी कि  कंपनी की ओर से सबसे ज्यादा बिरयानी की डिलीवरी की गई है। वहीं इस साल मोमोज की डिमांड भी खूब रही,  1 करोड़ से ज्यादा भारतीयों ने इसे मोमोज के ऑर्डर दिए हैं।

PunjabKesari
अहमदाबाद के  शख्स ने किया सबसे बड़ा ऑर्डर 

कंपनी की मानें तो भारत में इस साल सबसे बड़ा ऑर्डर गुजरात के अहमदाबाद के किसी शख्स ने किया है, उन्होंने एक- दो हजार नहीं बल्कि 33 हजार रुपए का फूड Zomato से ऑर्डर किया था। बिरयानी और मोमोज के अलावा पनीर बटर मसाला और बटर नान के भी 1.1 मिलियन ऑर्डर इस साल मिले। 

PunjabKesari

एक ग्राहक ने लगातार किए   12 ऑर्डर 

कंपनी ने यह भी बताया कि दिल्ली के एक व्यक्ति ने साल 2021 में Zomato पर 389 पिज्जा ऑर्डर किए, जबकि एक और ग्राहक ने एक ही दिन में आइसक्रीम के लिए 12 ऑर्डर दिए। याद हो कि नये साल के मौके पर भी जोमैटो ने रिकॉर्ड ऑर्डर बुक किये थे। जोमैटो को न्यू इयर ईव पर हर मिनट 4,100 ऑर्डर मिले थे जो की  हाइएस्ट रिकॉर्ड था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static