इस शख्स ने डेटिंग ऐप Tinder पर गर्लफ्रेंड की जगह ढूंढ ली बहन, बोला- मेरी किस्मत खुल गई

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 03:20 PM (IST)

पिछले कुछ समय से डेटिंग ऐप टिंडर (Tinder) काफी पॉप्युलर हो गया है। लोग अपने अपने खालीपन को भरने के लिए इस ऐप का सहारा ले रहे हैं। तभी तो हर साल इसके जरिए लाखों लोग डेट्स कर रहे हैं। लेकिन इस सब के बीच एक शख्स ऐसा है जो टिंडर में गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि एक बहन की तलाश कर रहा है। हैरानी की बात यह है कि दो साल के बाद उसे बहन मिल भी गई।

PunjabKesari
मुंबई में रहने वाले एक शख्स ने बहन मिलने की कहानी भी शेयर की है। दरअसल उसने रक्षाबंधन पर बहन की तलाश में अपना बायो बदलकर लिखा था-  रक्षाबंधन पर मैं अकेला महसूस करता हूं। मेरी कोई बहन नहीं है। रक्षाबंधन पर हैंगआउट करने के लिए बहन की तलाश है। बस फिर क्या था इस जनाब को एक नहीं बल्कि दो- दो बहनें मिल गई। 

PunjabKesari
शख्स ने रेडिट पर पोस्ट शेयर कर टिंडर को धन्यवाद देते हुए लिखा- "अब मेरे पास दो बहनें हैं, दोनों से मैं टिंडर पर मिला था। इस साल हम तीनों एक साथ मिलकर रक्षाबंधन मनाने और उपहारों को बांटने की योजना बना रहे हैं "। शख्स ने आगे लिखा- "वह रक्षाबंधन पर जीवन भर कोई बहन न होने के कारण अकेला महसूस करता था।  राखी बांधने वाला कोई नहीं था जिसके लिए उपहार खरीद सकूं। पिछले दो साल से रक्षाबंधन से दो हफ्ते पहले, बहन की तलाश में अपने बायो को बदलना शुरू किया था। मेरी किस्मत खुल गई "।

PunjabKesari

अब यह पोस्ट चर्चा में बना हुआ है। लोग इस पर तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस तरह का किस्स पहले भी देखने को मिला था। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि एक शख्स डेटिंग ऐप्प बंबल पर अपने लिए मुंबई में घर की तलाश कर रहा था। अब ये बहन की कहसनी सुनकर लोग बेह हेरान हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static