रंग गया पूरा Bollywood, कैटरीना से लेकर कियारा तक आपके चहेते सितारों ने कुछ यूं मनाई होली

punjabkesari.in Wednesday, Mar 08, 2023 - 10:56 AM (IST)

रंगों के त्‍यौहार होली की बात ही निराली है। यह खुशियां बांटने का उत्सव है, ऐसे में चारों तरफ मुस्कान और रंग बिखरे हुए नजर आ रहे हैं। बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सभी पर होली का खुमार छाया हुआ है। इस खास दिन में बॉलीवुड गलियारों में भी अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया आपके चहेते सितारों की तस्वीरों से भरा हुआ है, चलिए देखते हैं सितारे किस तरह सेलिब्रेट करते हैं होली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी अपने परिवार के साथ जमकर होली खेली। बॉलीवुड का यह क्यूट कपल प्यार और होली के रंग में पूरी तरह रंगा दिखाई दे रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


करीना कपूर खान ने भी अपने दोनों बेटाें के साथ जमकर मस्की की। इस दौरान तैमूर और जेह सिर से पांव तक होली के रंगों में रंगे हुई हैं। उनका मस्ती भरा अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान भी अपनी 5 साल की बेटी और पति कुणाल खेमू के साथ होली खेलती हुई नजर आई। उनकी बेटी होली को खूब एन्जॉय कर रही है। 

PunjabKesari
बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल भी अपने  पति और बेटे के साथ  होली के रंग में सराबोर नजर आ रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


 इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी कहां पीछे रहने वाली हैं। वह बच्चों के साथ फूलों से होली खेलती हुईं नजर आईं।इसी के साथ उन्होंने 'होली खेले' गाने पर ठुमके भी लगाए।

PunjabKesari
बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी होली पर एक-दूसरे को रंग लगाते नजर आए। दोनों ने साथ में मिलकर होली पर खूब मस्ती की। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी अपने पति विकी जैन के साथ मिलकर होली खेली। उन दोनों का होली वाला अंदाजा काफी पसंद किया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static