आपका दिन बना देगी काजोल और युग की यह खूबसूरत तस्वीर, मां- बेटे पर खूब प्यार लुटा रहे फैंस

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2022 - 09:40 AM (IST)

बॉलीवुड की जानी- मानी एक्ट्रेस काजोल जितना अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं उतना ही वह अपने बच्चों को लेकर भी चर्चाओं में रहती है। वह बेटी  न्यासा और बेटे युग संग स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करती है, जो हमें उनकी तस्वीरों में देखने काे मिल जाता है। वह युग का कुछ ज्यदा ही ख्याल रखती है और हमेशा उसे अपने साथ रखती हैं। हाल ही में इस मां- बेटे की प्यारी सी तस्वीर सामने आई है। 

PunjabKesari
दरअसल काजोल कल गुरु नानक देवी जी की जयंती के मौके पर युग और अपने पति अजय देवगन के साथ गुरुद्वारे मत्था टेकने पहुंची। प्रार्थना के बाद उन्होंने बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने बेटे के साथ मुस्कुराते नजर आ रही है। ये तस्वीर फैंस को बेहद पसंद आ रही है। 

PunjabKesari
इस फोटो के साथ काजोल ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी और स्टार इमोजी के साथ ‘गुरु नानक जयंती’ लिखा है। भले ही उन्होंने इस दौरान कुछ लिखा नहीं लेकिन यह तस्वीर ही बोलती नजर आ रही है। फैंस मां-बेटे की जोड़ी को शानदार बता रहे हैं। 

PunjabKesari
वहीं काजोल के लुक की बात करें तो लाइट ग्रीन कलर का सलवार सूट में वह बेहद सिंपल और क्यूट लग रही हैं। उन्होंने सिर पर दुपट्टा ओढ़ा हुआ है। साथ में उनके लाडले युग सफेद रंग के कुर्ते पजामे में काफी जच रहे हैं। 

PunjabKesari
काजोल की खास बात यह है कि वह हर त्यौहार को अच्छे से सेलिब्रेट करती हैं। पिछले दिनों  दुर्गा पूजा के दौरान भी वह अपने बेटे के साथ लोगों को  खाना खिलाती दिखाई दी थी। उन्होंने इस दौरान कहा था कि बेटे को ऐसा देखकर उन्हें काफी गर्व हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static