एश्वर्या की दुश्मन नंबर 1 है ये एक्ट्रेस, विश्व सुंदरी का चेहरा तक नहीं देखना चाहती

punjabkesari.in Friday, Sep 09, 2022 - 06:26 PM (IST)

बॉलीवुड में पार्टीज के बाद कोई चीज फेमस है तो वो है एक्ट्रेस की कैट फाइट। बहुत सी एक्ट्रेस ऐसी हैं जो एक-दूसरे की शक्ल तक देखना जरूरी नहीं समझती-जैसे करीना और ईशा देओल पहले बेस्ट फ्रैंड थे लेकिन दोनों के बीच किसी बात की ऐसी नाराजगी हुई कि ये आज तक वह एक-दूसरे को नहीं मिलती। बॉलीवुड की एक टॉप एक्ट्रेस ऐसी भी है जो एश्वर्या को बिलकुल पसंद नहीं करती। अगर उन्हें ऐश्वर्या की पक्की दुश्मन कहा जाए तो गलत नहीं होगा ऐसी दुश्मनी की वो एक-दूसरे के सामने आना तक जरूरी नहीं समझती। जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की। ऐसी खबरें कई बार सामने आ चुकी हैं कि ना तो रानी को ऐश्वर्या फूटी आंख भाती हैं और ना ही ऐश्वर्या को रानी का चेहरा देखना पसंद है।

PunjabKesari
अब आप सोच रहे होंगे कि दोनों के बीच ऐसा क्या हो गया जो दोनों एक-दूसरे की दुश्मन बनी बैठी हैं तो बता दें कि ये सारी लड़ाई अभिषेक बच्चन के चलते हुई थी। दरअसल ऐश-अभि की शादी से पहले अभिषेक का नाम रानी मुखर्जी से जुड़ा था। दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे और फिल्म युवा से एक दूसरे के करीब आए थे और फिर बंटी-बबली की ये जोड़ी जम गई। पूरे बच्चन परिवार को भी रानी बहुत पसंद थी और उनका मानना भी यही था कि दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। सबसे बड़ी बात जया बच्चन को भी बहू के रूप में रानी बहुत पसंद थी। 

PunjabKesari
दरअसल, जया की तरह रानी भी बंगाली हैं इसीलिए वह चाहती थी कि रानी के साथ उनके बेटे की शादी हो जाए लेकिन बाद में जया की नाराजगी के चलते ही यह रिश्ता टूट गया दरसअल, संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक में रानी ने अपने होने वाले ससुर अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थी। इस फिल्म में एक किस सीन था जो रानी ने अमिताभ बच्चन को करना था। बस इस सीन ने जया और अभिषेक को नाराज कर दिया था और अभिषेक और उनके रिश्ते में दरार आ गई थी। इस सीन के चलते तो जया काफी परेशान हो गई थी। हालांकि रानी ने अभिषेक को मनाने की बहुत कोशिश की लेकिन दूरियां बढ़ती ही गई। इस मौके का फायदा उठाकर ऐश्वर्या राय ने अभिषेक की जिंदगी में एंट्री ले ली। ऐश्वर्या और अभिषेक का प्यार परवान चढ़ा बस इसी के चलते रानी और ऐश्वर्या के बीच भी तनाव पैदा हो गया। कहा जाता है कि दोनों की बहस भी हुई थी और बात हाथा-पाई तक पहुंच गई थी। दोनों एक दूसरे की दुश्मन बन बैठी। स्थिति ऐसी हो गई कि अभिषेक ने अपनी शादी में रानी को इनवाइट तक नहीं किया था।

PunjabKesari

वही लागा चुनरी फिल्म में दाग लगने के बाद पर्सनल के साथ उनकी प्रोफेशनल लाइफ में नया मोड़ आया। इस फिल्म में जया रानी और अभिषेक तीनों ही थे फिल्म कमाल नहीं दिखा पाई।  कहा जाता है कि सेट पर जया और रानी के बीच किसी बात को लेकर भी बहस हो गई थी। फिर अभिषेक भी उनसे नाराज हो गए उन्होंने बिना बात किए ही शूटिंग पूरी कर ली। इन सब बातों का नेगेटिव इम्पेक्ट उनके रिश्ते पर पड़ा। बाद में जब रानी के परिवार ने शादी की बात छेड़नी चाही तो जया ने रानी के बारे में कुछ ऐसी बातेंं कह दी जो वह बर्दाशत नहीं कर सकीं और जब से अभिषेक और ऐश्वर्या का रिश्ता जुड़ा तो रानी और ऐश्वर्या के बीच भी दरार आ गई जो अब तक चल रही है। दोनों एक दूसरे को इवेंट के दौरान भी देखना पसंद नहीं करती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static