दिवाली में  स्टाइलिश दिखने के लिए परफेक्ट हैं टीवी की 'संस्कारी बहू' के ये looks

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 03:40 PM (IST)

स्टाइलिश एक्ट्रेसेज की बात हो और छोटे पर्दे की बहू सुरभि ज्योति का नाम ना आए ऐसा तो हो नहीं सकता।  ‘नागिन 3’ फेम सुरभि ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑफस्क्रीन भी अपने आपको काफी मेंटेन करके रखती हैं। सुरभि का मनना है किअगर आप अच्छे दिखेंगे तो अच्छा फील भी करेंगे, आप भी ऐसा कुछ सोचती हैं तो एक्ट्रेसे के ड्रेसिंग स्टाइल आपकी मदद कर सकता है। फेस्टिव सीजन के इस मौके पर हम आपको  सुरभि के कुछ इंडियन लुक दिखा रहे हैं, जिनकी मदद से आप खुद काे स्टाइलिश बना सकती हैं। 

PunjabKesari
सबसे पहले हम जिक्र करते हैं सुरभि के  ग्रे कलर का इंडियन आउटफिट का, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने शानदार दुपट्टा भी कैरी किया था,  अगर आप सिंपल आउटफिट पसंद करती हैं तो इस तरह का कुर्ता Try कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सुरभि को साड़ियों में कहर ढाते कई बार देखा गया है।  साड़ी लुक्स में अलग दिखने के लिए वह ट्विस्ट लगाना नहीं भूलती हैं। हाल ही में वह एक केरल की ट्रेडिशनल कसावू साड़ी को एक एम्ब्रॉएडर्ड स्ट्रैपी ब्लाउज़ के साथ कैरी किया था। ये लुक शादी के लिए परफेक्ट है।

PunjabKesari
एक दिन पहले ही सुरभि ने अपने सूट लुक की कुछ तस्वीरे शेयर की हैं, जिसमें वह कमाल की लग रही हैं। ब्लू कलर के इस सूट में उन्होंने पीला दुपट्टा कैरी किया हुआ है। इस आउटफिट काे कंप्लीट करने के लिए उन्होंने  सुरभि पंजाब जूती पहन हुई है। 

PunjabKesari

सुरभि के कलेक्शन को देखकर लगता है कि उन्हे लाइट कलर कुछ ज्यादा ही पसंद है। उनका ग्रे रंग का खूबसूरत सूट भी खूब चर्चाओं मे रहा था। उनके कुर्ते में ग्रे रंग की ही बारीक कढ़ाई का काम थखा, वहीं गोल्डन लेस से कुर्ते के फ्रंट को डिजाइन किया हुआ था। आप भी इस तरह के सूट के साथ अलबस्तर कलेक्शन की इयररिंग्स को चुन सकती हैं। 

PunjabKesari
सुरभि ज्योति ने नवरात्रि के मौके पर अपना डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह येलो और रेड कलर के अनारकली सूट में नजर आ रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static