डेट नाइट के लिए परफेक्ट हैं रश्मि देसाई के ये Looks, पहली ही डेट पर पार्टनर हो जाएगा इंप्रेस

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 06:15 PM (IST)

टीवी की चहेती बहू  रश्मि देसाई को भला आज कौन नहीं जानता। रिल में उनका जितना संस्कारी अवतार देखने को मिला रियल में उतनी ही वह बोल्ड हैं। मनोरंजन जगत की एक जानी-मानी एक्ट्रेस   आज अपना 37वां बर्थडे  मना रही है। 

PunjabKesari
रश्मि की उम्र चाहे कुछ भी हो लेकिन खूबसूरती और फैशन के ममाले में वह आज भी जवां लड़कियों काे टक्कर देती हें। पर्दे से दूर रहने के बावजूद भी वह चर्चा में बनी ही रहती है, इसके सबसे बड़ा कारण है उनका ड्रेसिंग सेंस।

PunjabKesari
अगर आप वैलेंटाइन के खास मौके पर पार्टनर के साथ डेट नाइट की तैयारी कर रही हैं और चाहती हैं कि आपका आउटफिट ऑफ द डे होना चाहिए तो रश्मि आपकी मदद कर सकती है। 

PunjabKesari
हम आज आपको टीवी की बहू के कुछ ट्रेंडी आउटफिट्स दिखाने जा रहे हैं जिससे आइडिया लेकर आप अपनी शाम को और यादगार बना सकती हैं।  रश्मि की तस्वीरों में हम देख चुके हैं कि उनका स्टाइल काफी जबरदस्त है।

PunjabKesari
यह एक  एक परफेक्ट डेट रेडी स्मार्ट आउटफिट है जिसमें आपका माॅडर्न लुक निखर कर आएगा। एक्ट्रेस का ये लुक यकीनन काफी इंस्पायरिंग है।

PunjabKesari
 डेनिम का तो कोई मुकाबला ही नहीं है। अगर आप अपने लुक को Comfort रखना चाहती हैं तो इसके साथ व्हाइट टी-शर्ट स्टाइल कर सकते हैं। साथ में व्हाइट स्पोर्ट शूज काफी कूल लगेंगे। 

PunjabKesari
डेट नाइट डिनर के लिए ये आउटफिट चाॅइस कभी गलत साबित नहीं होगा। बस शर्त यह है कि इस तरह की आउटफिट कैरी करने के लिए कॉन्फिडेंस चाहिए। अगर आप आसानी से इसे कैरी सकती हैं ताे यह आउटफिअ परफेक्ट रहेगी। 

PunjabKesari

टीवी एक्ट्रेस  का यह लुक यकीनन काफी स्टनिंग है। केयरफुली खुद को स्टाइल करने पर ये आउटफिट परफेक्ट डेट नाइट लुक साबित हो सकता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static