लता मंगेशकर की तबीयत में हुआ कुछ सुधार, परिवार बोला- सभी की प्रार्थना रंग लाई

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 05:39 PM (IST)

महान गायिका लता मंगेशकर की तबीयत तेजी से सुधर रही है और वह यहां एक अस्पताल में आईसीयू में अभी हैं। उनके परिवार ने यह जानकारी दी। उन्हें हल्के लक्षणों के साथ कोरोना वायरस से संक्रमित हो जाने के बाद शनिवार को दक्षिण मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के सघन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया था।

PunjabKesari

लता जी की भतीजी रचना शाह ने बताया कि- ‘‘वह ठीक हैं और हम इस बात से खुश हैं। सभी की प्रार्थना रंग लायी है। कृपया, हमारी निजता का ख्याल रखें।’’ इससे पहले शाह ने कहा था कि मंगेशकर (92) को आईसीयू में भर्ती कराया गया है क्योंकि उनकी उम्र में उन्हें ‘निरंतर देखभाल’’ की जरूरत है। वह हल्की कोविड पेाजिटिव हैं। उनकी उम्र पर विचार करते हुए डॉक्टरों ने हमें सलाह दी कि उन्हें आईसीयू में होना चाहिए क्योंकि उन्हें निरंतर देखभाल की जरूरत है। 

PunjabKesari
रचना ने कहा था कि- हम कोई जोखिम नहीं ले सकते। बतौर परिवार हम उनके लिए अच्छा से अच्छा चाहते हैं और सुनिश्चित करना चाहते हैं कि उन्हें 24 घंटे देखभाल मिले।  सात दशक के अपने करियर में लता मंगेशकर ने ‘अजीब दास्तां है ये’’, ‘‘प्यार किया तो डरना क्या’’, ‘‘ नीला आसमां सो गया’’ और ‘‘तेरे लिये’’ जैसे कई मधुर गाने गाये हैं। उन्हें पद्म भूषण, पद्म विभूषण, दादा साहब फाल्के पुरस्कार एवं कई राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिल चुके हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static