साल 2020 इन 6 Star Divas के लिए बना Bad Luck, कोई 'पापा' तो कोई अपने 'माल' के लिए हुई बेइज्जत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 30, 2020 - 03:54 PM (IST)

साल 2020 को बाय-बाय कर लोग 2021 का स्वागत करने को तैयार बैठे हैं क्योंकि कोरोना के चलते लोग चाहते हैं कि साल जल्दी खत्म हो और नए उमंग के साथ नए साल की शुरुआत हो। हालांकि यह साल तो बॉलीवुड नगरी के लिए भी आफतों से भरा रहा जिन स्टार्स ने कई सालों की कड़ी मेहनत से अपना करियर खड़ा किया था और शोहरत हासिल की थी वह इस साल एक झटके में बर्बाद हो गई। आज के इस पैकेज में हम आपको उन्हीं लोगों के बारे में बताएंगे ।

दीपिका पादुकोण

लाखों दिलों में राज करने वाली दीपिका पादुकोण के लिए यह साल अच्छा नहीं रहा। सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद जब एंगल नशाखोरी की ओर बढ़ा तो इसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया उनकी एक चैट जिसमें उन्होंने माल के बारे में पूछा था काफी सुर्खियों में रहीं। इसी के चलते फैंस का गुस्सा उनपर खूब फूटा। कहीं ना कहीं कई सालों से बनाए करियर पर किचड़ जरूर उछला।

PunjabKesari

आलिया भट्ट

पापा महेश भट्ट के चक्कर में आलिया भट्ट को भी पूरा साल खूब ट्रोलिंग झेलनी पड़ी महेश भट्ट का नाम रिया चक्रवर्ती से जुड़ा था जिसके चलते आलिया भट्ट को फैंस ने खूब खरी खोटी सुनाई। सुशांत केस के बाद इनकी फैन फॉलोविंग पर भी असर पड़ा।

PunjabKesari

सारा अली खान

सारा अली खान जितनी अपनी नमस्ते स्टाइल से लोगों की चहेती बनी हुई थी उतनी ही लोगों के गुस्से का शिकार भी हुई। सुशांत के केस के बाद उठे ड्रग एंगल में नाम तो उनका भी उछला। वहीं संस्कारी दिखने वाली सारा अली खान खूब ट्रोल हुई।

PunjabKesari

रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती के बारे में शायद ही आप ना जानते हो क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सारा कनैक्शन इसी मोहतरमा के साथ जोड़कर देखा गया था। रिया चक्रवर्ती को लेकर फैंस का भारी गुस्सा देखने को मिला हालांकि 2 से 3 महीने भारी बेइज्जती के बाद जाकर रिया को राहत मिली हालांकि उनके और उनके भाई शोविक के उपर केस दर्ज हुए। मैडम का करियर पहले भी बुलंदियों पर तो नहीं था लेकिन केस में नाम जुड़ने के बाद बिलकुल ही बर्बाद हो गया है।  

PunjabKesari

भारती सिंह

सबको हंसाने वाली भारती सिंह के इस साल रोने वाले दिन थे हालांकि भारती सिंह ने ऐसा कुछ जाहिर बिलकुल नहीं किया। घर में गैर कानूनी खाद्य वस्तुएं रखने के लिए वह और उनके पति हर्ष अरेस्ट हुए हालांकि जल्दी जमानत भी मिल गई लेकिन एक बार भारती सिंह पर गाज गिरी। लोगों ने कई बातें सुनाई वहीं खबरें तो यह भी सामने आई थी कि उन्हें कपिल शर्मा के शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर

सबको हैरानी तो तब हुई जब श्रद्धा कपूर का नाम भी ड्रग्स केस में जुड़ गया लोगों ने तो श्रद्धा का नाम बिलकुल भी सोचा नहीं था। सच्चाई कुछ भी हो लेकिन एक बार श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोविंग भी इफेक्टेड हुई।

PunjabKesari

साल 2020 इन हीरोइनों के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ। इन्हें फैंस बनाने में कई सालों की मेहनत लगी लेकिन इस साल तो सब खराब हुआ जो फैंस उन्हें पसंद करते थे वहीं बॉयकाट का नारा लगाने लगे। अब देखो इनकी फैंस फॉलोविंग इस नए साल पर कैसी रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static