सोनम पर सवार है इश्क का जुनून...पति आनंद की बाहों में बाहें डाल रोमांटिक हुई Actress

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 10:57 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए तैयार हैं।  शादी के 4 साल बाद मां बनने जा रही साेनम कपूर अपने हर मोमेंट को इंजॉय करती नजर आ रही है। खूबसूरत हसीना ने एक बार फिर रोमांटिक तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी।

PunjabKesari
लेटेस्ट तस्वीरों में साेनम अपने पति की गोद में बैठकर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई। सोनम और आहूजा की इस रोमांटिक फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है। दोनों के चेहरे पर नन्हे मेहमान को लेकर खुशी साफ दिखाई दे रही है।

PunjabKesari
इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘’मुझे तुम्हारा जुनून सवार है आनंद आहूजा’’। फोटो में देख सकते हैं कि पिंक कलर की खूबसूरत ड्रेस में एक्ट्रेस अपने पति आनंद की बाहों में काफी आराम से बैठी हैं। वहीं आनंद ने अपना सोनम की ओर कर रखा है। इस दौरान दोनों के चेहरे पर एक सुकून नजर आ रहा है।

PunjabKesari
साेनम ने जहां आंखें बंद रखी हैं तो वहीं आनंद उन्हे देखकर स्माइल दे रहे हैं। इस रोमांटिक तस्वीर को देख लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर ने भी अपनी बेटी और दामाद की तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए दिल वाला इमोजी मनाया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static