जिंदा है जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी, बिग बी की सास  के निधन की उड़ी झूठी खबर

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 07:26 PM (IST)

नारी डेस्क:  पूर्व अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ जया बच्चन की मां और मेगास्टार अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी के निधन की खबर  झूठी है। जया बच्चन के परिवार के करीबी सूत्रों ने स्पष्ट किया है इंदिरा भादुड़ी जिंदा हैं, उन्हें भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि वह पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ थीं और रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर के बाद उन्हें चिकित्सकीय देखरेख में रखा गया है।

PunjabKesari

एक सूत्र ने कहा- "इस समय, जया बच्चन और उनके परिवार को कोई नुकसान नहीं हुआ है। हम प्रशंसकों से अनुरोध करते हैं कि वे सहयोगी बने रहें और भ्रामक या अपुष्ट सूचनाओं से बचने के लिए विश्वसनीय अपडेट लें। कठिन समय में परिवारों पर भावनात्मक बोझ गहरा होता है, और उन्हें झूठी खबरों के अतिरिक्त बोझ से नहीं जूझना चाहिए। हम सभी से इस समय बच्चन परिवार की निजता का सम्मान करने और भविष्य की अपडेट के लिए विश्वसनीय स्रोतों से जानकारी लेने का आग्रह करते हैं।” 

PunjabKesari
खबरों के मुताबिक जया की मां इंदिरा भोपाल के श्यामला हिल्स में अंसल अपार्टमेंट में अकेली रहा करती हैं। वो अक्सर बेटी जया से जलसा में मिलने आती रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पिछले साल भी इंदिरा अस्पताल में एडमिट हुई थीं, उनकी पेसमेकर की सर्जरी हुई थी। 

PunjabKesari
इंदिरा-तरुण भादुड़ी की तीन बेटियां हैं. जया, रीता और नीता। 76 वर्षीय जया ने हिंदी और बंगाली फिल्मों में काम किया है। उन्हें भारत सरकार द्वारा दिए जाने वाले चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री सहित कई सम्मानों से सम्मानित किया गया है। उन्होंने सत्यजीत रे की 1963 की फिल्म "महानगर" में एक किशोरी के रूप में अपनी शुरुआत की, इसके बाद 1971 में ऋषिकेश मुखर्जी द्वारा निर्देशित नाटक "गुड्डी" में एक वयस्क के रूप में उनकी पहली स्क्रीन भूमिका थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static