नहीं रहे 'द कपिल शर्मा शो' एक्टर अतुल परचुरे,  गलत इलाज ने छीन ली जिंदगी !

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 08:58 AM (IST)

नारी डेस्क: दिग्गज अभिनेता अतुल परचुरे अब इस दुनिया में नहीं रहे। हास्य भूमिकाओं के लिए मशहूर मराठी अभिनेता अतुल परचुरे का कल एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे और आखिर में वह हार गए । उनके निधन से परिवार के साथ- साथ फैंस को भी गहरा सदमा लगा है।

PunjabKesari
पारिवारिक सूत्रों ने कहा कि परचुरे (57) हाल ही में कैंसर से उबरे थे और पर्दे पर वापसी करने वाले थे लेकिन अचानक स्वास्थ्य संबंधी जटिलताएं पैदा हो गईं। पिछले दो दिनों में उनकी हालत काफी बिगड़ गई थी। बताया जा रहा है कि उनके लीवर में ट्यूमर था और उन्हें इसका पता चलते ही उन्होंने इलाज करवाना शुरू कर दिया लेकिन शुरुआती प्रक्रिया में ही उनका गलत इलाज हो गया और उनकी हालत और भी ज्यादा खराब हो गई।

PunjabKesari
परचुरे ने बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया और जल्द ही ‘तरुण तुर्क, म्हातारे अर्क' और ‘नटी गोटी' जैसे नाटकों में अपने दमदार अभिनय से प्रसिद्धि हासिल की। उन्होंने नाटक, फिल्म और धारावाहिक तीनों क्षेत्रों में अपनी छाप छोड़ी। "चाहे वह तरुण तुर्क म्हातारे अर्क, नतिगोटी जैसे नाटक हों... चाहे देशपांडे की मौखिक, गीतात्मक कॉमेडी हो, अतुल परचुरे ने अपने जन्मजात गुणों से उसमें गहराई जोड़ी है। उन्होंने मराठी और हिंदी फिल्मों में भी बेहतरीन किरदार निभाए हैं।

PunjabKesari
अतुल परचुरे ने कई अभिनेताओं के साथ काम किया और सहायक भूमिकाएं निभाते नज़र आए। उन्होंने नवरा माझा नवसाचा, सलाम-ए-इश्क, पार्टनर, ऑल द बेस्ट: फन बिगिन्स, खट्टा मीठा, बुड्ढा... होगा तेरा बाप और ब्रेव हार्ट फिल्मों में काम किया। उन्हें द कपिल शर्मा शो में अलग-अलग भूमिकाएं निभाने के लिए जाना जाता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static