सुम्बुल के पिता बनने जा रहे हैं दूल्हा!  तौकीर साहब को मिल गई है दोनों बेटियों की दूसरी मां

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 11:53 AM (IST)

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर खान तो सभी को याद होगी ही। शो में वह अपने पिता तौकीर हसन खान  के कारण ज्यादा चर्चा में रही थी। अब एक बार फिर सुम्बुल के पिता सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बार वह अपनी बेटी के स्पोर्ट को लेकर नहीं बल्कि अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

PunjabKesari
जी, हां आपने सही सुना 19 साल की सुम्बुल के पिता दोबारा शादी करने जा रहे हैं। इमली फेम एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी दी है। उन्होंने एक चैनेल को दिए इंटरव्यू में कहा-" हम अपने पिता की दूसरी शादी को लेकर बहुत खुश हैं और अपने परिवार में उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। हमारे पिता की पत्नी के साथ-साथ एक नई बहन भी हमारे परिवार में शामिल होगी और हम इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं"।

PunjabKesari
सुम्बुल आगे कहती है-  हमारे पिता पिछले कई सालों से हमारी प्रेरणा और समर्थन के सबसे बड़े सोर्स रहे हैं। मैं और मेरी छोटी बहन बहुत खुश हैं। हमारे बड़े पापा इकबाल हुसैन खान ने इस शादी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मैं उनकी आभारी हूं। बताया जा रहा है कि सुम्बुल की छोटी बहन सानिया ने ही पिता को दूसरी शादी के लिए मनाया है। तौकीर खान की होने वाली वाइफ का नाम निलोफर है और उनकी भी एक बेटी है। 

PunjabKesari
जब सुम्बुल बहुत छोटी थीं तो उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। उनके पिता ने ही उन्हें और उनकी बहन का अकेले पाला है। उन्होंने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि- " मेरे पिता ने कभी दूसरी शादी नहीं की क्योंकि वह श्योर नहीं थे कि सौतेली मां हमारे साथ कैस व्यवहार करेगी। मैंने भी एक बार उनके लिए दुल्हन की खूब तलाश की लेकिन कोई अच्छी नहीं मिली"। अब सुम्बुल और उनके परिवार की तलाश खत्म हो गई है जल्द ही उनके पिता शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static