90s का सुपर हिट गाना 'मैंने पायल है छनकाई' की क्यूट गर्ल अब दिखती है ऐसी

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 05:07 PM (IST)

90 के दशक का फाल्गुनी पाठक का सबसे प्रसिद्ध सॉन्ग मैंने पायल हैं छनकाई को भला कौन भूल पाया है। इस गाने के सुन आज भी बचपन के दिनों की यादें ताजा हो जाती हैं। इस गाने में कॉलेज के एन्युअल डे पर शुरू हुई एक खूबसूरत सी लव स्टोरी दिखाई गई थी, जिसे हर किसी ने बेहद पसंद किया था। अब नेहा कक्कड़ ने इस गाने को  रीमेक बनाकर लोगेां को निराश कर दिया है। 

PunjabKesari
लोगों का मानना है कि  नेहा कक्कड़ ने इस आयकॉनिक गाने को पूरी तरह से तबाह कर दिया है। सोशल मीडिया पर यूजर  कह रहे हैं कि- क्या आप हमारे सभी पसंदीदा गानों को तबाह करने के मिशन पर हैं? भगवान के लिए, प्लीज़ रुक जाइए। लोगाें का बस यही कहना है कि पुराने पसंदीदा गानों को न छुआ जाए. उनकी जगह मेकर्स अपना ओरिजिनल म्यूज़िक बनाने पर ध्यान दें। 

PunjabKesari
अब इस गाने का जिक्र हो ही गया है तो बता दें कि ऑरिजनल सॉन्ग 'मैंने पायल है छनकाई' में काम करने वाले दोनों हीरो-हीरोइन रियल लाइफ में भी कपल हैं। इस गाने में टीवी के जाने- माने स्टार विवान भटेना नजर आए थे। गाने में जिस लड़की पर दिल बैठे थे असल में वह उनकी पत्नी ही है। एक्टर की वाइफ और 'मैंने पायल है छनकाई' गाने की एक्ट्रेस निखिला पलटी एक Entrepreneur हैं। 

PunjabKesari
विवान के करियर की बात करें तो वो टीवी के सबसे हिट और पॉपुलर शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम कर चुके हैं। इसके अलावा एक्टर ने कई टीवी शोज किए हैं। इतना ही नहीं विवान ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल, जुड़वा 2, चक दे इंडिया और सूर्यवंशी में भी नजर आ चुके  हैं। विवियन और निखिला एक हैप्पी मैरिड कपल हैं. दोनों की एक बेटी भी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static