Tanishaa Mukerji ने तोड़ी गुपचुप शादी की खबरों पर चुप्पी, कहा - "मैं छुपाने वालों में से नहीं हूं"

punjabkesari.in Thursday, Jan 06, 2022 - 04:07 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की बहन एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी लंबे वक्त से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। मगर, हाल ही में वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गई। दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उन्होंने एक पैरों की उंगलियों में बिछिया पहने हुए हैं। बस फिर क्या, यूजर ने अंदाजा लगा लिया कि वो शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। मगर, अपनी शादी के खबरों से तंग आकर तनीषा ने अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया कि उन्होंने कोई शादी नहीं की है।

तनीषा मुखर्जी ने बताया गुपचुप शादी का सच

दरअसल, तनीषा इन दिनों गोवा में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। नेटवर्क की वजह से उन्हें शादी की अफवाहों का जरा देर से पता लेकिन जैसे ही उन्हें इसके बारे में पता चला, उन्होंने तस्वीर का सच बताया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

तनीषा ने अपनी शादी पर रिएक्शन देते हुए कहा- "मुझे बिछिया पहनना पसंद है। मुझे लगता है कि ये अच्छी दिखती हैं। इसलिए मैंने इसे पहनकर फोटो ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। इससे ज्यादा कुछ भी नहीं था। मुझे लोगों को अपना फैशन सेंस जस्टिफाई करने की कोई जरूरत नहीं है?

सिंगल हैं तनीषा मुखर्जी

शादी पर बात करते हुए तनीषा ने कहा- "मेरे दिमाग में फिलहाल शादी का कोई ख्याल नहीं है। बेशक इसके बारे में हर कोई सोचता है। मगर, मेरी ड्रीम शादी तब तक चेंज होती रहेगी जब तक मुझे मेरा ड्रीम मैन नहीं मिल जाता। जब मैं शादी करूंगी तो दुनिया को जरूर बताऊंगी क्योंकि मैं छिपाने वालों में से नहीं हूं। मेरी शादी धूमधाम से होगी लेकिन अभी मैं लोगों के दिल तोड़ रही हूं।" तनीषा ने बताया कि फिलहाल वह सिंगल हैं और खुश हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

वर्कफ्रंट की बात करें तो तनीषा पिछले कुछ दिनों से अपनी थ्रिलर फिल्म 'कोड नेम अब्दुल' को लेकर चर्चा में है जो रिलीज हो चुकी है। तनीषा गिने-चुने फिल्मी प्रोजेक्ट्स में नजर आती हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static