कोरोना वायरस की चपेट में आईं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, अस्पताल में हुईं भर्ती

punjabkesari.in Monday, Oct 05, 2020 - 10:17 AM (IST)

कोरोना की चपेट में लगाार बी टाउन स्टार्स आ रहे हैं। हाल ही में इसकी चपेट में जहां एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आईं थी वहीं अब एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। खबरों की मानें तो वह अपनी फिल्म की शूट के लिए हैदराबाद में थीं। इस समय वह हैदराबाद के अस्पताल में ही भर्ती हैं। 

PunjabKesari

नजर आए कोरोना के लक्षण 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो तमन्ना में कोरोना के हल्के लक्षण नजर आने पर उनका कोविड टेस्ट किया गया जिसके बाद वह पॉजिटिव पाई गईं। बताया जा रहा है कि वह अभी हैदारबाद में ही हैं। 

माता-पिता को भी हुआ था कोरोना 

PunjabKesari

आपको बता दें कि बीते दिनों तमन्ना भाटिया के माता पिता भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने फैंस के साथ साझा की थी। तमन्ना ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मेरे माता-पिता में इस वीकेंड हल्के कोरोना के लक्षण दिख रहे थे और एहतियात के तौर पर, घर पर सभी ने तुरंत परीक्षण किया। नतीजे अभी आए हैं और दुर्भाग्य से, मेरे माता-पिता पॉजिटिव पाए गए हैं।'

लगातार बढ़ रहा कोरोना का कहर 

PunjabKesari

आपको बता दें कि कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। अभी तक इसकी चपेट में लाखों की गिनती में लोग आ चुके हैं। देश विदेश इसकी वैक्सीन पर काम कर रहे हैं लेकिन वह आम लोगों को कब मिलेगी अभी इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता है इसलिए जितना हो सके अपने घरों पर रहें और एहतिआत बरतें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static