40 की उम्र के बाद भी दिखना है फैशनेबल, तो ‘मस्त-मस्त गर्ल’ से जरूर लें Fashion Tips

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 01:50 PM (IST)

बॉलीवुड में ‘मस्त-मस्त गर्ल’के नाम से मशहूर रवीना टंडन आज 48 साल की हो गई है। उनकी खूबसूरती और स्टाइल को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। नब्बे के दशक में फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस आप भी अपने फैशन सेंस के चलते लोगों के दिलों में राज कर रही हैं। अगर आप भी अपने लुक्स से सभी को इंप्रेस करना चाहती है तो रवीना से फैशन टिप्स ले  सकती हैं। चलिए बर्थडे के मौके पर उनके बेस्ट लुक्स पर डालते हैं एक नजर 

PunjabKesari
केसरिया साड़ी

वैसे तो रवीना हर एक आउटफिट में खूबसूरत लगती है, लेकिन केसरिया रंग की साड़ी में तो उनकी जितनी तारीफ की जाए वह कम है। गले में एक खूबसूरत सा हार, हाथों में कंगन, बालों में फूलों का गजरा उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था।

PunjabKesari

सीक्वेंस ड्रेस

इस लुक को देखकर कौन कह सकता है कि  रवीना टंडन नानी बन चुकी हैं। ब्लैक ग्लिटर थाई-हाई स्लि़ट आउटफिट में काफी हॉट लग रही थी। कलरी हेयर स्टाइल के साथ सिमरी मेकअप वाला लुक किसी को भी घायल कर दे। 

PunjabKesari

लहंगा लुक

इस लहंगे में तो वह नई नवेली दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं। फेस्टिव ग्रीन लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी उनकी खूबसूरत पर चार चांद लगा रही थी। अगर आपकी भी नई- नई शादी हुई है तो रवीना  से फैशन टिप्स लेना ना भूलें। 

 PunjabKesari
ट्रेंडी आउटफिट 

रवीना टंडन अपने आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट करने से परहेज नहीं करती हैं।  पीले रंग की Dress के साथ डेनिम जैकेट ने उनके लुक को अलग बनाने के साथ- साथ ट्रेंडी भी बना दिया था। इस तरह का लुक किसी को भी कूल बना सकता है। 

PunjabKesari
ऑरेंज आउटफिट

रवीना अच्छे से जानती है कि उन्हें कब और कैसे गार्जियस दिखना है। अगर आप भी किसी पार्टी में जा रही हैं तो इस तरह का ऑरेंज आउटफिट ट्राई कर सकती हैं, यकीन मानिए लोग आपकी तारीफें करते नहीं थकेंगे। 

PunjabKesari

डीप नेक ड्रेस

 लिलैक कलर की शिमरी ड्रेस में उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। डीप नेक वाली आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधे रखा। इस दौरान उनका हर अंदाज शानदार लगा।

PunjabKesari

व्हाइट और गोल्डन  सूट

सिंपल लुक से भी कैसे वाहवाही लूटनी है वह रवीना से सीखें। फूल स्लीव्स व्हाइट और गोल्डन रंग के सूट में रवीना वह बला की खूबसूरत लग रही थी। पार्टी, पूजा या फंक्शन के लिए आप खुद को रवीना की तरह स्टाइल कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पैंटसूट लुक

अगर आप  लेडी बॉस लुक चाहती हैं तो ये आउटफिट बेस्ट ऑपशन है। धारीदार नीले और सफेद पैंटसूट में रवीना काफी attractive लग रही थी। इस आउटफिट के साथ उन्होंने अपने मेकअप को सिंपल रखा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static