स्टाइलिश लुक की कर रहे हैं तलाश,  तो Handsome Hunk शाहिद के Dashing Looks पर डालें एक नजर

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 05:58 PM (IST)

शाहिद कपूर एक ऐसा नाम है जो एक्टिंग के साथ- साथ फैशन के मामले में भी खूब आगे है।  शाहिद कपूर ने इवेंट और पार्टीज में कई बार इस बात को साबित कर दिया है कि उनका  ड्रेसिंग सेंस सबसे हॉट ट्रेंड माना जाता है। आज जन्मदिन के खास मौके पर इस Handsome Hunk के कुछ शानदार लुक दिखाने जा रहे हैं, जिसे Try कर आप भी अपना Fashion Statement सेट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

पिछले दिनों  शाहिद और मीरा की यह तस्वीर खूब वायरल हुई थी। इस दौरान अपनी से ज्यादा एक्टर ने लाइमलाइट लूट ली थी।  क्रीम कलर के फ्लोरल थ्रेडवर्क एम्ब्रॉएडर्ड कुर्ते में वह काफी हैंडसम लग रहे थे। कुर्ते के साथ ब्राउन कलर के जूते उनके लुक को और शानदार बना रहे थे। 

PunjabKesari
शाहिद कपूर का यह लुक भी बेहद शानदार और क्लासी लग रहा था।  अदाकारा कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में फिल्म स्टार पर्पल कुर्ता पहने नजर आए थे। इसके साथ प्रिंटेड चुनरी उनके लुक को रॉयल बनाने का काम कर रही थी। 

PunjabKesari
अगर आप भी दोस्त की संगीत नाइट में कुछ हटकर पहनना चाहते हैं तो शाहिद के इस किलर लुक को फॉलो करना ना भूलें। ब्लैक कलर की शिमरी जैकेट उन पर काफी जच रही थी। 

PunjabKesari
शाहिद कपूर का शेरवानी स्टाइल भी काफी कमाल का है।शाहिद ने इसे सफेद पैंट और ब्राउन कलर के जूतों के साथ पेयर किया था। ये आउटफिट सिंपल होने के साथ- साथ बेहद क्लासी लग रहा था। 

PunjabKesari
धोती-कुर्ता तो कई बार देखा है लेकिन शाहिद कपूर ने धोती-सूट पहनकर नया फैशन ट्रेंड सेट कर दिया था। व्हाइट स्नीकर्स के साथ आप इस लुक को और भी जबरदस्त बना सकते हैं।

PunjabKesari
वाइट कलर आजकल ट्रेंड में है और ये काफ़ी एलीगेंट लुक देगा। डबल ब्रेस्टेड जैकेट  शाहिद कपूर के मोनोक्रोम लुक को शानदार बनाने का काम कर रही थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static