सारा-श्रद्धा ने लगाए सुशांत पर ड्रग्स लेने के आरोप, एक्टर के दोस्त बोले- तुमने कुछ गलत नहीं किया?

9/27/2020 4:38:20 PM

बीते दिन एनसीबी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग मामले को लेकर सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की गई थी। इस पूछताछ में एक तरफ जहां दीपिका पादुकोण ने ड्रग चैट की बात को माना वहीं दूसरी ओर जब सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से ड्रग्स सेवन को लेकर पूछा गया तो दोनों ने यह कहा कि सुशांत ड्रग्स लेते थे लेकिन उन दोनों ने कभी नहीं लिया । 

PunjabKesari

इसी पर एक तरफ जहां सुशांत के फैंस का गुस्सा सांतवे आसमान पर है वहीं इसी पर अब  सुशांत के दोस्त युवराज का भी बयान सामने आया है। युवराज सिंह ने सारा और श्रद्धा कपूर पर अपना गुस्सा निकाला है। 

सारा और श्रद्धा ने लगाए आरोप 

एक चैनल के साथ बातचीत में युवराज बोले,' अब वह सुशांत के लिए कह रही हैं कि हां वह ड्रग्स लेते थे। क्या इन दोनों ने कुछ गलत नहीं किया? जिस तरह से ये दोनों सुशांत पर चीजें डाल रही हैं, क्या यहां मजाक चल रहा है? 

युवराज बोले - वो अच्छे से जानती हैं

वहीं जब युवराज से पूछा गया कि दोनों एक्ट्रेस ऐसा क्यों करेंगी तो इस पर युवराज बोले,' वे दोनों एनडीपीएस एक्ट की सीरियसनेस को वे दोनों अच्छी तरह जानती हैं, इसलिए। 

एक्ट्रेस ने सुशांत पर लगाए इल्जाम 

PunjabKesari

दरअसल एनसीबी पूछताछ में सारा और श्रद्धा दोनों ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है। जबकि दोनों एक्ट्रेस ने यह बात मानी कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। वहीं सारा ने सुशांत संग अपने रिलेशन की बात भी मानी। 


Janvi Bithal

Related News