शेखर सुमन बोले - ड्रगीज को मरने दो, ये बताओ हमारे सुशांत को किसने मारा?

punjabkesari.in Saturday, Sep 26, 2020 - 02:32 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फैंस एक जुट होकर एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। उनकी मौत को 3 महीने से ऊपर हो चला है लेकिन फैंस के लिए उन्हें भूला पाना इतना आसान नहीं है। लेकिन जबसे इस केस में ड्रग चैट सामने आईं है तबसे ही इस केस का सारा ध्यान ड्रग एंगल की तरफ हो गया है। इस बीच अभी भी बहुत से ऐसे स्टार्स और सुशांत को चाहने वाले हैं जो उनके लिए आज भी न्याय की मांग कर रहे हैं। 

PunjabKesari

शेखर सुमन ने किया ट्वीट

वहीं अब इसी पर एक बार फिर बोले है शेखर सुमन। दरअसल हाल ही में शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा,' ड्रगीज को मरने दो, सलाखों के पीछे डालो, देश से निकालो, फिल्म से निकालो हमें कोई मतलब नहीं। हमें सिर्फ ये बताओ सुशांत को किसने मारा और क्यों? कहां गए पिठानी, नीरज, सैम्यूअल, खत्री, कुक, ऐम्बुलेंस वाला, नकाब वाली लड़की, लॉकस्मिथ और वह पूरा गैंग?'

कईं बार उठा चुके हैं न्याय के लिए आवाज 

आपको बता दें कि शेखर सुमन ने पहली बार एक्टर के लिए न्याय की मांग नहीं की है बल्कि इससे पहले भी वह लगातार सुशांत के लिए न्याय मांग रहे है। सीबीआई जांच की अपील से लेकर सुशांत की मौत के राज को खोलने तक हर मुद्दे पर शेखर सुमन अपनी आवाज उठा चुके हैं।

इन सेलेब्स के नाम आए सामने

आपको बता दें कि ड्रग केस में अभी तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कईं ए लिस्टर्स एक्ट्रेसस के नाम इस केस में आ चुके है। जिनसे एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static