सुशांत के पिता की दूसरी शादी पर टिप्पणी कर फंसे संजय राउत, परिवार करेगा मानहानि का केस

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 02:50 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत केस में अलग-अलग लोगों के बयान सामने आ रहे हैं , इस केस पर तो अब राजनीति भी शुरू हो गई है। बीते दिनों राज्यसभा सांसद संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र में लिखे लेख में सुशांत के परिवार पर एक ऐसा आरोप लगाया था जिसके बाद परिवार के साथ साथ फैंस में भी गुस्सा हैं। दरअसल संजय राउत के अनुसार सुशांत के पिता के.के सिंह ने दूसरी शादी की थी और सुशांत इस शादी के खिलाफ थे इसी कारण से सुशांत और उनके पिता के संबंध कुछ ठीक नहीं थे।

PunjabKesari

हालांकि अब इस बात पर परिवार वालों का बयान भी सामने आया है और सुशांत के मामा आर सी सिंह ने दूसरी शादी की बात को खारिज किया। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू संजय राउत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे। 

वहीं संजय राउत के इस बयान पर सुशांत के मामा आर सी सिंह ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा 'संजय राउत ने उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे के इशारे पर गलत बयान दिया है। संजय राउत इस तरह की बात बोलकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसी बात बोलकर किसी की छवि खराब करना क्या अच्छी बात है।' 

PunjabKesari

इतन ही नहीं सुशांत के मामा के अनुसार बिहार के लोग सब जानते हैं कि सुशांत के पिता ने एक ही शादी की थी। आपको बता दें कि संजय राउत ने सामना में एक लेख के जरिए आरोप लगाया था कि सुशांत का परिवार मतलब पिता पटना में रहते हैं। उनके पिता से उसके संबंध अच्छे नहीं थे। पिता ने दूसरी शादी कर ली थी जिस सुशांत ने स्वीकार नहीं किया था। 

करेंगे मानहानि का केस 

इस बयान के बाद परिवार वालों का गुस्सा सांतवे आसमान पर है और सुशांत के चचेरे भाई भाजपा विधायक नीरज, शिवसेना के नेता संजय राउत पर मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे। उनके अनुसार पारिवारिक मामले में इस तरह का शर्मनाक आरोप लगाना निंदनीय है। इसको लेकर मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static