तो इस तरह सुप्रिया पाठक को हुआ था शाहिद कपूर के पिता से प्यार, मां को पसंद नही थे पंकज कपूर

punjabkesari.in Saturday, May 29, 2021 - 06:03 PM (IST)

बॉलीवुड में तकरीबन हर फिल्मी सितारें की लव स्टोरी विवादित रही है। फिर वह चाहे किशोर कूमार और योगिता बाली की हो, श्रीदेवी और बोनी कपूर की हो यां हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की लव स्टोरी हो। आज हम बात कर रहे हैं बाॅलीवुड एक्टर पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक की। 
 

पंकज कपूर का नाम उम्दा कलाकार में लिया जाता है। जिसके चलते उन्होंने कई दशकों तक बॉलीवुड पर राज किया है और दर्शकों को कई बेहतरीन फ़िल्में दी। इसके अलावा पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक दोनों ही कलाकारों ने अपनी लव स्टोरी के चलते खूब सुर्खियां भी बटोरीं थी। 

PunjabKesari

सुप्रिया पाठक को 22 साल की उम्र में हुआ था पहली बार प्यार-
एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक के बारे में बात करें तो 22 साल की उम्र में उन्हें अपनी मां की सहेली के बेटे से प्यार हो गया था जिसके बाद उन्होंने उनसे शादी भी कर ली थी। लेकिन ये शादी एक साल भी नहीं चली और इनका ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद सुप्रिया पाठक ने अपने पति से तलाक ले लिया। तलाक के बाद सुप्रिया एक फिल्म की आउटडोर शूटिंग में भटिंडा गईं जहां उनकी मुलाकात पंकज कपूर से हुई।  शूटिंग के दौरान ही दोनों को एक-दूसरे के साथ अच्छा टाइम सपेंड करने लगे। 
 

पत्नी नीलिमा अजीम से टूटे रिश्तों के बाद सुप्रिया पाठक के करीब आए पंकज कपूर-
तो वहीं दूसरी तरफ पकंज कपूर अपनी पहली पत्नी नीलिमा अजीम को तलाक दे चुके थे।  ऐसे में दोनों को एक-दूसरे में सहारा मिला और दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए लेकिन सुप्रिया की एक्ट्रेस मां दीना पाठक को ये रिश्ता बिल्कुल भी मंजूर नहीं था। 

PunjabKesari

 सुप्रिया पाठक ने परिवार के खिलाफ पंकज कपूर से की शादी-
इसके बावजुद सुप्रिया ने अपने परिवार के खिलाफ  पंकज कपूर से शादी कर ली। वही अब दोनों की आज हैप्पी मैरिड लाइफ है और उनके दो बच्चें भी है जिनमें एक बेटी सना और बेटा रूहान कपूर है।  इसके असाला, पंकज कपूर की पहली पत्नी नीलिमा से एक बेटा शाहिद कपूर है। खास बात यह है कि शाहिद कपूर का अपनी स्टेप माॅम सुप्रिया के साथ भी बेहद लगाव है और वहीं सुप्रिया भी शाहिद को अपने सगे बेटे जितना ही प्यार देती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static