शादीशुदा और एक बच्चे के बाप के साथ बढ़ रही टीवी की ''इमली'' की नजदीकियां!

punjabkesari.in Tuesday, Oct 11, 2022 - 06:03 PM (IST)

टीवी सीरियल 'इमली' से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर इन दिनों टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 16 में नजर आ रही है। शो में  सुम्बुल की नजदीकियां एक्टर शालीन भनोट के साथ बढ़ रही हैं जोकि फैंस को पसंद नहीं आ रहा। फैंस उन्हें अकेला खेलने की सलाह दे रहे हैं।

38 साल के शालीन के साथ बढ़ी सुम्बुल की नजदीकियां

बिग बॉस के घर में  सुम्बुल और शालीन की बढ़ती नजदीकियों को सबसे पहले टीना दत्ता ने नोटिस किया था। उस वक्त शालीन ने हैरान होते कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है वो बच्ची है हालांकि शो में सुम्बुल का शालीन के प्रति अफेक्शन बार-बार देखने को मिल रहा है। बता दें कि सुंबुल की उम्र सिर्फ 19 साल है जबकि शालीन की उम्र 38 साल है। वही दूसरी ओर शालीन तलाकशुदा और एक बच्चे के पिता है। साल 2009 में शालीन ने अपनी को स्टार दलजीत कौर से शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया। दोनों का एक बेटा भी है जेडन हालांकि शादी के कुछ समय बाद इनका रिश्ता बिगड़ने लगा। साल 2015 में शालीन भनोट और दलजीत कौर ऑफिशियली अलग हो गए थे। हालांकि इनके रिश्ता का अंत काफी बुरा हुआ। तलाक के बाद दलजीत ने शालीन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दलजीत ने शालीन पर ही नहीं बल्कि अपनी सास पर इल्जाम लगाए थे। शालीन ने कहा था, मेरी सास शादी में मिले गिफ्ट्स से खुश नहीं थीं और उन्होंने मुझसे बातचीत बंद कर दी। मेरे पिता रिटायर्ड कर्मचारी हैं और हम तीन बहनें हैं। जैसी शादी शालीन का परिवार चाहता था, मेरे पिता की हैसियत उतनी नहीं थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumbul Touqeer Khan (@sumbul_touqeer)

एक्स पत्नी ने लगाए थे आरोप

दलजीत ने यह भी कहा था कि जब वो प्रेग्नेंट थी तब शालीन ने उनका ध्यान नहीं रखा। एक्ट्रेस ने कहा था, “वो किसी भी तरह मेरे साथ नहीं था और इसका अर्थ साफ था कि उसके किसी और महिला से संबंध हैं। एक बार तो उसने मुझे मेरे पिता के सामने ही धक्का दे दिया था। मेरा पैर जख्मी हो गया और इसे ठीक होने में एक महीना लग गया। लेकिन फिर भी मैं सब कुछ सहती रही इस उम्मीद में कि एक दिन सब ठीक हो जाएगा।” दलजीत ने उस वक्त यह भी कहा था कि उन्होंने अपनी पति को किसी गैर औरत को किस करते भी देखा और जब उन्होंने इस पर नाराजगी जताई तो शालीन ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumbul Touqeer Khan (@sumbul_touqeer)

सुम्बुल के पापा का सामने आया रिएक्शन

वही अब जब शालीन बिग बॉस के घर में है और सुम्बुल के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ रही है तो फैंस को यह पसंद नहीं आ रहा। घर के अन्य कंटेस्टेंट गौतम ने भी एक्ट्रेस को यह सब करने से मना किया। अब सुम्बुल के पिता का भी इसपर रिएक्शन सामने आया है। एक्ट्रेस के पिता तौकीर खान ने कहा, मैं पहले शालीन को नहीं जानता था, लेकिन अब जानने लगा हूं। सुम्बुल के पिता के मुताबिक, उन्होंने बेटी शो में भेजते हुए कहा था कि वह शादी डॉट कॉम या परफेक्ट मैच खोजने वाली जगह नहीं जा रही है, बल्कि गेम खेलने जा रही है।.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumbul Touqeer Khan (@sumbul_touqeer)

बेटी को स्पॉट करते हुए उन्होंने कहा, 'वह जो कुछ भी कर रही है और उसकी जो कुछ भी प्लानिंग है उसे वह करने की पूरी आजादी है। अगर वो कोई गेम खेल रही है तो इससे गलती करके सीख लेगी। क्योंकि वहां पर उसकी मदद करने को कोई भी नहीं है। इतनी सी बात पर हम उसे वापस लाने के लिए नहीं कह सकते हैं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static