Red Carpet पर लाल परी बनकर पहुंची सुधा रेड्डी, लेटेस्ट लुक ने बढ़ाई लोगों की धड़कनें

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 12:17 PM (IST)

इन दिनों इंडियन बिलियनेयर की पत्नी अपनी अदाओं के चलते लोगों के दिलों में राज कर रही है। हम बात कर रहे हैं सुधा रेड्डी की जो मेट गाला में तहलका मचाने के बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी छाई हुई है। वह अपने शानदार लुक से अच्छे- अच्छों को टक्कर देती दिखाई दे रही हैं। 

PunjabKesari
सुधा रेड्डी हैदराबाद के अरबपति बिजनसमैन पी.वी. कृष्ण रेड्डी की पत्नी हैं। वह मेट गाला 2021 में शामिल होकर चर्चा मेंआई थी, उस समय वह उस इवेंट का हिस्सा बनने वाली इकलौती भारतीय थी। अब एक बार फिर उन्होंने अपने लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने का काम किया। 

PunjabKesari

हाल ही में उन्होंने अपनी शानदार तस्वीरें शेयर कर लिखा- रेड कार्पेट पर रेड कलर के कपड़े पहने! कान्स में मेरा तीसरा रेड कार्पेट एक वास्तविक अनुभव था। @Neeta_lulla की यह शानदार रचना फैशन के बारे में मुझे जो कुछ भी पसंद है - बोल्ड, वाइब्रेंट, टेक्सचर और सोच-समझकर तैयार की गई हर चीज के लिए एक स्तोत्र है।

PunjabKesari
सुधा रेड्डी के लेटेस्ट लुक की बात करें तो रेड आउटफिट में वह किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। इससे पहले उन्होंने डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक की पीच पर्ल ड्रेप साड़ी पहनकर खूब वाहवाही लूटी थी। 

PunjabKesari
बता दें कि सुधा रेड्डी Megha Engineering and Infrastructure Limited (MEIL) की निदेशक हैं। इसके साथ वह समाजसेवा में भी एक्टिव रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static