83 करोड़ की ड्रेस, 166 करोड़ का नेकपीस...  सुधा रेड्डी ने अपनी किमती लुक से अंबानी लेडीज को छोड़ा पीछे

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 05:47 PM (IST)

हर बार की तरह इस साल भी मेट गाला की खूब धूम देखने को मिल रही है। दुनिया भर से आई बड़ी- बड़ी हस्तियां रेड कार्पेट पर अपने फैशन स्टाइल से सभी का ध्यान खींच रहे हैं। आलिया भट्ट और ईशा अंबानी के बाद अब सुधा रेड्डी के लुक के भी  खूब चर्चे हो रहे हैं। उन्होने 83 करोड़ की ड्रेस पहनकर नीता अंबानी को भी पीछे छोड़ दिया है। 

PunjabKesari
सुधा रेड्डी हैदराबाद के अरबपति बिजनसमैन पी.वी. कृष्ण रेड्डी की पत्नी हैं। वह मेट गाला 2021 में शामिल होकर चर्चा मेंआई थी, उस समय वह उस इवेंट का हिस्सा बनने वाली इकलौती भारतीय थी। अब इस साल भी उन्होंने अपने शानदार लुक से सभी को दीवाना बना दिया है। वह 10 मिलियन डॉलर यानी 83 करोड़ रुपये की ड्रेस पहनकर  रेड कार्पेट पर उतरी।

PunjabKesari
 उनके अटायर और जूलरी की कीमत सुनकर तो किसी के भी होश उड़ जाएंगे। रेड कार्पेट अपीयरेंस के लिए सुधा रेड्डी ने आइवरी सिल्क गाउन कैरी किया नामी फैशन डिजाइनर तरुण तहलियानी ने तैयार किया। इस आउटफिट को गौतम कालरा ने स्टाइल किया था। शोल्डर से लेकर हेमलाइन तक इस ऑफ शोल्डर गाउन और केप  को खूबसूरत कढ़ाई से सजाया गया था।

PunjabKesari

 भारतीय शिल्प और कारीगरी ने इस गाउन को बेहद कीमती बनाया। इस पोशाक और उससे जुड़ी ट्रेलिंग केप को 80 कारीगरों की एक टीम ने 4500 घंटों की अवधि में तैयार किया था। इसके अलावा इसमें 3डी लुक के लिए फ्लोरल डिजाइन में पर्ल्स को स्टाइल किया गया है।सुधा रेड्डी के गाउन में गल राजघराने की हाथ से कढ़ाई की गई छवि भी थी।

PunjabKesari

सिर्फ आउटफिट ही नहीं  सुधा रेड्डी की ज्वेलरी भी कम आलिशान नहीं थी। उनके  'अमोरे एटर्नो' हार में कुल 180 कैरेट से अधिक के 25 सॉलिटेयर डॉयमंड लगे हैं।  इस हार के सेंटर पॉइंट में 4 बड़े दिल के आकार का डॉयमंड से बना एक फैमिली ट्री है, जिनमें सबसे बड़ा हीरा 25 कैरेट का है।

PunjabKesari
 इस  डायमंड नेकपीस की कीमत 20 मिलियन डॉलर बताई जा रही है। जो भारतीय करेंसी के हिसाब से 166 करोड़ रुपये की है। साथ में  chanel ब्रांड के इस खूबसूरत क्लच ने उनके लुक को शानदार बनाने का काम किया है। बता दें कि सुधा रेड्डी Megha Engineering and Infrastructure Limited (MEIL) की निदेशक हैं। इसके साथ वह समाजसेवा में भी एक्टिव रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static