BJP MP मेनका गांधी का अजीब बयान, बोली- औरत को सुंदर बनाता है गधे के दूध का साबुन

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2023 - 10:33 AM (IST)

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सुल्तानपुर से सांसद मेनका गांधी ने महिलाओं को लेकर कुछ ऐसी बात कर दी है, जिसके  चर्चे चारों तरफ हो रहे हैं। उनका मानना है कि गधे के दूध का साबुन औरत के शरीर को हमेशा सुंदर रखता है, उनके इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है। लोग इस तरह की बातें सुनकर काफी हैरान हैं। 


पूर्व केंद्रीय मंत्री ने एक कार्यक्रम में लोगाें को संबोधित करते हुए कहा-  “गधे के दूध का साबुन औरत के शरीर को हमेशा सुंदर रखता है। एक बहुत मशहूर विदेशी रानी होती थी, ‘क्लियोपैट्रा’ वो गधे के दूध में नहाती थीं. दिल्ली में गधे के दूध का साबुन 500 रुपए में एक बिक रहा है। क्यों न हम लोग बकरे के दूध का और गधे के दूध का साबुन बनाएं”। 

PunjabKesari

मेनका गांधी ने यहां कहां रूकने वाली थी उन्होंने आगे कहा-  ‘कितने दिन हो गए आप लोगों को गधे देखे हुए? उनकी संख्या गिर रही है। धोबी ने भी गधों का उपयोग करना बंद कर दिया है’। वह बोली-  ‘पेड़ गायब हो रहे हैं। लकड़ी इतनी महंगी हो गई है कि आदमी मरते वक्त भी अपने पूरे परिवार को कंगाल करता है.। 15-20 हजार रुपये लकड़ी पर खर्च होते हैं।  इससे अच्छा है हम गोबर के लंबे कंडे बनाएं उसमें सामग्री खुशबूदार लगा दें। आप लोग कंडे बेचोगे तो लाखों लाख रुपये के कंडे बिक जाएंगे.’।

PunjabKesari

मेनका गांधी ने आगे कहा- “मैं नहीं चाहती कि आप जानवरों के ऊपर कुछ भी पैसा कमाएं. बकरी-गाय पाल करके आजतक कोई अमीर नहीं हुआ है"। हालांकि उन्होंने इस बात को जरूर दावे से कहा कि- गधे के दूध का साबुन औरत के शरीर को हमेशा सुंदर रखता है। अब उनकी ये बात कितनी सच है ये तो हम नहीं जानते लेकिन उनका यह बयान चर्चा का विषय बना हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static