शाही अंदाज में शादी के बंधन में बंधे South Actor शारवानंद, रक्षिता रेड्डी संग लिए सात फेरे

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 01:39 PM (IST)

साउथ इंडस्ट्री से एक बहुत ही अच्छी खबर सामने आ रही है। इंडस्ट्री के फेमस एक्टर शारवानंद ने रक्षिता रेड्डी संग शादी कर ली है। दोनों कपल्स ने 3 जून यानी की शनिवार को जयपुर में साउथ रीति-रिवाजों में शादी की रस्में पूरी की हैं। वहीं दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। कपल ने जयपुर के लीला पैलेस होटल में धूमधाम से शादी की है। 

प्री वेडिंग फंक्शन हो चुके थे पहले ही शुरु

शारवानंद और रक्षिता रेड्डी के शादी के फंक्शन शुक्रवार से ही शुरु हो चुके थे। दोनों की हल्दी की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SharwAnand⭐️ (@sharwanand.fans)

ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखा कपल 

वहीं अगर बात शारवानंद और रक्षिता के आउटफिट की करें तो यहां शारवानंद ने आइवरी कलर की शेरवानी पहनी थी वहीं रक्षिता ने साउथ इंडियन स्टाइल में क्रीम साड़ी बालों में चोटी बनाकर गजरा लगाकर और साउथ इंडियन लुक के साथ अपना वेडिंग लुक कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

ग्लोबल स्टार रामचरण भी हुए शादी में शामिल 

साउथ एक्टर शारवानंद की शाही शादी में ग्लोबल स्टार राम चरण भई शामिल हुए थे। दोनों कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे रामचरण ट्रेडिशनल लुक में काफी हैंडसम दिख रहे थे। 

PunjabKesari

जनवरी में की थी कपल ने सगाई 

शारवानंद और रक्षित रेड्डी ने इसी साल जनवरी महीने में सगाई की थी। आपको बता दें कि रक्षिता एक आईटी एम्पलाई हैं और तेलुगु देशम पार्टी के राजनीतिज्ञ बोज्जला गोपाल कृष्ण रेड्डी की पोती हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static