बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाई में आई दिक्कत, सोनू सूद ने मोबाइल टाॅवर लगवाने का किया ऐलान

punjabkesari.in Tuesday, Jun 29, 2021 - 06:42 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद में जुटे हुए हैं। एक्टर के पास मदद मांगने के लिए आए लोग निराश वापिस नहीं जाते। अपने नेक कामों के चलते लोग उन्हें मसीहा मानने लगे हैं। बच्चों की पढ़ाई में किसी तरह की समस्या न आए उसके लिए भी एक्टर हर कोशिश कर रहे हैं। कोरोना महामारी के कारण बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई हो रही है। मगर, अभी भी कुछ जगहों पर नेटवर्क समस्या होने के कारण बच्चे पढ़ नहीं पा रहे। जब एक्टर को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने मोबाइल टाॅवर लगाने का ऐलान कर दिया। 

PunjabKesari

यह मामला उत्तरी केरल के वायनाड का है। सरकारी डाटा के मुताबिक यह जिला 74.10 फीसदी जंगली है। यहां पर हरियाली और शुद्ध वातावरण है। हालांकि नेटवर्क कनेक्टिविटी की समस्या यहां देखने को मिलती है। नेटवर्क के कारण बच्चो की पढ़ाई में आ रही समस्या की खबर सोनू सूद को जब मिली तो उन्होंने वहां मोबाइल टावर लगाने की बात कही। सोनी सूद ने इसे लेकर एक ट्वीट भी किया है। 

PunjabKesari

ट्वीट में एक्टर ने लिखा, 'पढ़ाई से कोई भी नहीं चूकेगा। @Itsgopikrishnan केरल के वायनाड में आप सभी को बता दें कि हम मोबाइल टावर लगाने के लिए एक टीम भेज रहे हैं। @Karan_Gilhotra आइए अपनी सीट बेल्ट बांधें। एक और मोबाइल टॉवर लगाने का समय आ गया है। एक्टर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।' 

 

 

वहीं अगर बात करें सोनू सूद के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 'पृथ्वीराज' में दिखाई देंगे। हालांकि रिलीज से पहले ही इस फिल्म के नाम को लेकर विवाद छिड़ चुका है। वहीं सोनू सूद के अलावा अक्षय कुमार, संजय दत्त और मानुषी छिल्लर इस फिल्म में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static