कॉलेज के दिनों में बेहद रोमांटिक थे सोनू सूद, तब का लव लेटर अब हुआ वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jul 30, 2020 - 07:15 PM (IST)

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद ने हमेशा जरूरतमंदों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। आज अपने जन्मिदन पर भी सोनू सूद मदद से पीछे नहीं हटे और आज भी उन्होंने लोगों के लिए फ्री मेडिकल कैम्प लगवाने का ऐलान किया था। वहीं बात उनकी पर्सनल लाइफ की करें तो सोनू सूद की वाइफ सोनाली मीडिया लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन बात अगर सोनू सूद की लव स्टोरी की करें तो बहुत कम लोग उनकी लव स्टोरी से जानते हैं तो चलिए आज हम आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं। 

PunjabKesari

सोनू सूद की वाइफ सोनाली हमेशा उनके साथ रही।  उनके संघर्ष के दिनों से लेकर उनके स्टार बनने तक सोनाली ने सोनू सूद का हर एक कदम पर साथ दिया। दोनों की मुलाकात की बात करें तो दोनों तब मिले  जब वह नागपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। सोनाली उस वक्त नागपुर में एमबीए कर रही थीं।

PunjabKesari

सोनू सूद अपने इंटरव्यू में यह बता चुके हैं कि सोनाली ने उनका हर मुसीबत के समय में साथ दिया चाहे जितनी बड़ी भी मुसीबत हो लेकिन सोनाली उनके साथ हमेशा खड़ी रही। वहीं फिल्मों में गुस्सैल विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद पर्सनल लाइफ में उतने ही रोमांटिक भी है। एक बार सोनू सूद ने अपना एक कॉलेज समय का पुराना लव लेटर शेयर किया था जो उन्होंने अपनी वाइफ सोनाली के लिए कॉलेज के दिनों में लिखा था। इस को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा था वह समय जब सोशल मीडिया नहीं हुआ करता था। इस लेटर में सोनू ने सोनाली के लिए लिखा था, ' साल आएंगे ..साल जाएंगे...लेकिन मैं तुम्हें नहीं भुला पाउंगा...क्योंकि दिल है कि मानता नहीं...तुम मेरे लिए मेरी दुनिया हो...।

PunjabKesari

वहीं अगर बात सोनू सूद के फिल्मी सफर की करें तो उन्होंने बहुत सी फिल्में की है और फैंस उन्हें बहुत प्यार भी करते हैं साथ ही सोनू सूद  जरूरतंदों की मदद के लिए हमेशा आगे भी रहते हैं और अगर कभी भी किसी को जरूरत पड़ती है तो सोनू सूद मदद का हाथ जरूर आगे बढ़ाते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static