6 महीने का हुआ Sonam Kapoor का लाडला तो एक्ट्रेस ने शेयर की खास तस्वीरें, कहा-, 'तुम्हारे पापा और मैं...'

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 04:00 PM (IST)

सोनम कपूर जब से मां बनी हैं तब से ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं। वे इन दिनों फिलहाल मदरहुड एन्जॉय कर रही है। सोनम 20 अगस्त को एक प्यारे से बेटे की मां बनी है, जिनका नाम उन्होनें वायु रखा है। वायु के जन्म की खुशखबरी को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स संग साझा किया था। एक्ट्रेस आजकल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और यहां अक्सर अपने लाडले की फोटोज और वीडियोज साझा करती नजर आती हैं। हालांकि अभी तक सोनम ने अपने बेटे वायु का चेहरा रिवील नहीं किया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वे अपने बेटे के साथ खेलती नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

एक्ट्रेस ने एक फोटो और एक वीडियो शेयर किया है। फोटो में आप देख सकते हैं कि सोनम की गोद में वायु बड़े आराम से बैठकर खिलौने से खेल रहे हैं। वहीं सोनम प्यार से अपने बेटे को निहार रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है, 'मेरे वायु के 6 महीने, दुनिया में सबसे अच्छी नौकरी...मेरा सबसे बड़ा आशीर्वाद...लव यू माय डार्लिंग बॉय....तुम्हारे पापा और मैं इससे ज्यादा नहीं मांग सकते थे।'

PunjabKesari

वहीं वीडियो में आप वायु को पेट बाल लेटकर खेलते हुए देख सकते हैं। सोनम के इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'भगवान आप पर अपनी कृपा बनाए रखे और आप हमेशा खुश रहें'।

PunjabKesari

 

तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'मेरा बेटा भी 6 महीने का है और वह भी इसी तरह की हरकतें करता है'।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static