मां की जबरदस्त लुक के आगे फीकी पड़ गई  फैशन क्वीन सोनम कपूर की यह ड्रेस

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 11:09 AM (IST)

लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स-स्टाइल्स की बात की जाए और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का नाम ना आए तो ऐसा हो नहीं सकता। नए-नए फैशन को आजमाने वाली सोनम को  फैशन क्वीन भी दिया गया है, तभी तो महिलाएं फैशन के मामले में उनसे काफी इंस्पिरेशन लेती हैं। लेकिन इस बार सोनम से ज्यादा उनकी मां अपनी मैक्सी ड्रेस को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। 

PunjabKesari

दरअसल साेनम ने अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी ड्रेस की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह वाइट कलर की कफ्तान ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ जोड़ी गई ड्रमैटिक डीटेल इसे जबरदस्त फैशनेबल लुक दे रही है। सोनम ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स, रेड लिप्स्टिक, फुल मेकअप और हेयर बन के साथ ड्रेस को कम्पलीट किया है। 

PunjabKesari
इसी बीच सुपरस्टार अनिल कपूर और सोनम के पिता ने इंस्टा वॉल पर अपनी पत्नी सुनीता कपूर की कुछ तस्वीरें शेयर की है। ब्रिक रेड कलर की मैक्सी ड्रेस में  सुनीता का  लुक काफी स्टाइलिश लग रहा है। उनके इस जबरदस्त लुक के आगे सोनम की ड्रमैटिक ड्रेस फिकी नजर आ रही है। 

PunjabKesari

बता दें कि सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशनिस्ता कहा जाता है और वह वेस्टर्न से लेकर इंडियन तक हर लुक में परफेक्ट दिखती हैं। सोनम अपने फैशन सेंस को लेकर बहुत बोल्ड हैं और एक्सपेरिमेंट्स करने से डरती भी नहीं हैं।  
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static