बढ़ते हुए वजन से सोनम को नहीं है दिक्कत, बोली-  मैं नहीं करती कोई डाइट फॉलो

punjabkesari.in Friday, Apr 21, 2023 - 12:29 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। मां बनने के बाद उनका पूरा फोकस अपने बेटे वायु पर है। वह आए दिन  अपने बेटे से जुड़ी खबरें सांझ़ी करती रहती हैं। अब हाल ही में सोनम ने यह भी साफ कर दिया है कि उन्हें अपने बढ़ते हुए वजन से कोई दिक्कत नहीं है और ना ही इसके चलते वह बाकी महिलाओं की तरह कोई क्रेजी डाइट फॉलो कर रही हैं। 

PunjabKesari

सोनम को जब भी मौका मिलता है वह अपने और बेटे से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा- उन्हें वजन कम करने को लेकर कोई जल्दी नहीं है। दरसअल उनसे सवाल किया गया कि  वह डिलीवरी के बाद वजन बढ़ने की समस्या से कैसे निपटी। इस पर एक्ट्रेस ने कहा- जब शरीर के वजन और रूप-रंग की बात आती है, तो समाज की मांओं, विशेष रूप से सेलिब्रिटी मदर्स से काफी उम्मीदें होती हैं। सोनम ने बताया कि उनका भी कभी-कभी मन नहीं लगता और इससे उनका आत्मविश्वास डगमगाता है। 

PunjabKesari
इसके साथ ही सोनम ने यह भी कहा कि- "मैं उम्र बढ़ने या किसी और चीज से नहीं डरती हूं, हालांकि अब मैं अपने आप को देखकर पहले जैसा महसूस नहीं करती हूं। मैं अभी भी अपने बेटे को ब्रेस्टफीडिंग करा रही हूं और एक साल तक  ऐसा करती रहूंगी"। साथ ही नई माओं को सलाह देते हुए कहा- वह वर्कआउट करके भी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रख रही हैं, लेकिन वजन कम करने के लिए वह कोई क्रेजी डाइट चार्ट को फॉलो नहीं कर रही हैं।

PunjabKesari

इससे पहले सोनम ने कहा था कि अब वह फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं। उनके लिए मां बनना एक अच्छा ब्रेक रहा। अब लंबे ब्रेक के बाद वह इंडस्ट्री में वापस आना चाहती हैं। वह सेट पर वापस आने के लिए बेताब हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी ज्यादातर अपनी जिंदगी में यही काम किया है। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान एक्सरसाइज की और स्वस्थ रही। आगे भी वह ऐसी ही करती रहेंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static