LFW2022 Day 3: पंजाबी ब्यूटी Sonam Bajwa ने रैंप पर बिखेरा जलवा, लहंगा लुक में ढाया कहर

punjabkesari.in Saturday, Mar 26, 2022 - 10:39 AM (IST)

दिल्ली में आयोजित FDCI x लैक्मे फैशन वीक 27 मार्च तक चलने वाला है। FDCI x लैक्मे फैशन वीक के तीसरी दिन मीरा राजपूत, शनाया कपूर, सोनम बाजवा जैसी कई हस्तियों का जलवा देखने को मिला। बात अगर पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा की करें तो उन्होंने अपने सिंपल लुक से हर किसी का दिल जीत लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

सोनम बाजवा FDCI X लैक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन मशहूर डिजाइनर सिद्धार्थ बंसल के लिए शोस्टॉपर रहीं। सिद्धार्थ भंसल की प्रिंटेड ब्लू समर लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही सोनम बाजवा ने अपनी खूबसूरत मुस्कान से रनवे पर जलवा बिखेरा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

लहंगे पर हैवी एम्ब्रायडरी वर्क किया गया था। रूबी रेड इयररिंग्स और रूबी रेड शूज ने उनके सहज स्टाइल को और बढ़ा दिया। इसके साथ उन्होंने ऑफ शोल्ड ब्लाउज पहना था, जिसके कंधे पर स्ट्रिप्स लगी हुई थी। लुक को कंपलीट करने के लिए उन्होंने हल्के कर्ली ओपन हेयर स्टाइल और न्यूड मेकअप को चुना।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

ओवरऑल कलैक्शन की बात करें तो FDCI x लैक्मे फैशन वीक में आरतीविजय गुप्ता और सिद्धार्थ बंसल ने हैवी धातु डिटेलिंग के साथ अलग-अलग प्रिंटों का एक असामान्य संयोजन वाला कलैक्शन पेश किया। सिद्धार्थ बंसल का कलैक्शन, 'Blooming Tales' सुंदर वंडरलैंड के लिए खिलते फूलों और नाचते हुए पैस्ले की काल्पनिक सोच है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakmé Fashion Week (@lakmefashionwk)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static