जब होली पार्टी में सोफिया के साथ हुई थी घटना, बोलीं- एक आदमी ने मेरी स्कर्ट...

punjabkesari.in Sunday, Mar 28, 2021 - 02:56 PM (IST)

होली एक ऐसा त्योहार है जो बहुत से लोगों को पसंद है। इस दिन लोग अपनी फेमिली और फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट करते हैं लेकिन इस दिन कुछ ऐसी घटनाएं भी हो जाती हैं जो शर्मसार करने वाली होती हैं। इन्हीं में से एक है होली खेलने की आढ़ में महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़छाड़। दरअसल ऐसा ही कुछ हुआ था सोफिया हयात के साथ।

जब होली पार्टी में एक आदमी ने उठा दी थी स्कर्ट

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोफिया जब एक बार सिलेब्रिटीज की होली पार्टी में गई थी तो वहां उनके साथ यह घटना हुई थी। सोफिया ने बताया कि जहां फैंस होते हैं  वहां वह अपना ज्यादा बचाव करती हैं लेकिन यह पार्टी होली की थी तो उन्हें इतनी चिंता नहीं थी और वह फ्री होकर पार्टी एन्जॉय कर रहीं थीं।

सोफिया की मानें तो उन्होंने इस पार्टी में कुछ खा लिया था और उसमें नशा था । वह भांग के नशे में थी। लोग एक दूसरे के साथ मस्ती में तस्वीरें खिंचवा रहे थे इतने में एक आदमी आया और उसने हाथ से सोफिया की स्कर्ट ऊपर कर दी।

सोफिया ने मारा आदमी को धक्का

सोफिया आगे बताती हैं कि पहले उन्हें लगा कि नहीं ऐसा नहीं हो सकता है। इसके बाद उस आदमी ने फिर से वही हरकत की। जिसके बाद सोफिया ने उसे धक्का मारा और वह जमीन पर गिर पड़ा।

इस तरह घर पहुंची सोफिया

PunjabKesari

सोफिया की मानें तो उस पार्टी में उनकी मदद एक पत्रकार ने की। इस घटना के बाद वहां लोग भी काबू से बाहर होते जा रहे थे। कुछ भी करके सोफिया अपने घर पहुंची। देखा जाए तो होली के दिन सच में हमारे आस-पास से ऐसी कितनी ही घटनाएं सामने आती है। सोफिया भी इस पर कहती हैं कि ऐसे मौकों और त्योहारों पर महिलाओं को काफी सावधानी बरतनी चाहिए। वह अपने किसी दोस्त के साथ रहें और ऐसा होने पर खुद को बचाएं।

आपका इस पर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताना न भूलें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static