तो क्या 'बिग बॉस' की वजह से 'वनराज' ने छोड़ा 'अनुपमा' का साथ? जानें क्या है सच्चाई

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 07:13 PM (IST)

नारी डेस्क:  पारिवारिक ड्रामा 'अनुपमा' में वनराज शाह की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुधांशु पांडे ने हाल ही में शो छोड़ दिया है, और अब चर्चा है कि वह एक आगामी रियलिटी शो का हिस्सा होंगे। सुधांशु ने अपने प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया और 'अनुपमा' छोड़ने की अपनी 'महत्वपूर्ण घोषणा' के बारे में बताया।

PunjabKesari


एक अभिनेता ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि "सुधांशु को उनके नखरे और राजनीति के कारण शो छोड़ने के लिए कहा गया है।" घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने यह भी बताया कि "सुधांशु ने जाहिर तौर पर एक नया रियलिटी शो साइन किया है"। हालांकि रियलिटी शो के नाम और प्लेटफॉर्म पर अंतिम पुष्टि का इंतजार है। लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं कि सुधांशु "बिग बॉस सीजन 18" में शामिल हो सकते हैं।

PunjabKesari
इस बीच, सुधांशु और 'अनुपमा' के निर्माता राजन शाही ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। अपने लाइव सत्र के दौरान, सुधांशु ने कहा- "मैं पिछले चार साल से रोज पूछ रहा हूं, एक किरदार प्ले कर रहा हूं जिसके लिए मुझे बहुत सारा प्यार या नाराजगी मिली, लेकिन वो नाराजगी भी एक तारीख से प्यार ही रहा है। अगर आप नाराज न होते मेरे किरदार दे।" कह कर तो मुझे लगता है सही तरीके से निभा नहीं पा रहा हूं।” 

PunjabKesari

सुधांशु पांडे ने जैसे ही ये बड़ी अनाउंसमेंट की, उसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर राजन शाही को फॉलो करना बंद कर दिया है। हालांकि, वो अभी भी राजन शाही के प्रोडक्शन हाउस 'डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन' को फॉलो कर रहे हैं। राजन शाही भी इंस्टाग्राम पर सुधांशु को फॉलो नहीं कर रहे हैं। वो रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना सहित 21 लोगों को फॉलो करते हैं। 

PunjabKesari
साल 2022 में सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली के बीच कथित अनबन की खबरें भी सुर्खियों में रहीं। कहा गया कि दोनों कलाकार एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं।  बता दें कि शो का निर्माण राजन शाही और दीपा शाही ने डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के बैनर तले किया है। इसमें रूपाली गांगुली, मदालसा शर्मा और गौरव खन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static