बिग बॉस 15 में नहीं दिखेगी सिंगर अफसाना खान, पैनिक अटैक आने के बाद लौटी पंजाब

punjabkesari.in Tuesday, Sep 28, 2021 - 03:24 PM (IST)

पंजाबी पॉपुलर सिंगर अफसाना खान को  बिग बॉस 15 में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए बडी खबर है। पैनिक अटैक आने के चलते अफसाना पंजाब लौट गई है यानी कि अब वह बिग बॉस में नजर नहीं आएंग। वह होटल में क्वारंटाइन थीं, जहां उन्हे अटैक आया। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार पैनिक अटैक के बाद मेकर्स ने उन्हें तुरंत मेडिकल सहायता उपलब्ध कराई।  इस घटना के बाद अफसाना ने शो छोडने का फैसला लिया। खबरों की मानें तो वह पंजाब वापिस लौट गई हैं। हालांकि मेकर्स की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। जहां इस खबर के बाद कुछ लोग नाराज हैं कि वही कुछ इसे स्टंट बता रहे हैं। 

PunjabKesari

पंजाबी सिंगर ने कलर्स चैनल के साथ बिग बॉस 15 का प्रोमो भी शूट कर लिया था। पिछले कुछ समय से वह मुंबई के होटल में क्वारंटीन में थी। 27 साल की अफसाना खान सिंगर, एक्ट्रेस और सॉन्ग राइटर भी हैं. 2012 में सिंगिंग रियलिटी शो ‘वॉयस ऑफ पंजाब 3’ में कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।

PunjabKesari
अफसाना खान अपने गाने ‘तितलियां’ के लिए काफी मशहूर हैं। इस गाने में सिंगर की आवाज लोगों को बेहद पसंद आ रही है।  वह  ‘कमाल करते हो’, ‘बाजार’,‘जानी वे जानी’, ‘चंडीगढ़ शहर’, ‘जूती झरके’, ‘तूतेरा’ और ‘माही मिले’ जैसे सुपरहिट पंजाबी गाने गाकर काफी फेमस हो चुकीं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static