सिद्धू मूसेवाला के घर आई खुशियां, मां चरण कौर ने दिया प्यारे से बेटे को जन्म

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2024 - 10:07 AM (IST)

दिवगंत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के फैंस के लिए एक बहुत अच्छी खबर सामने आई है। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद दिवगंत सिंगर के पिता बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। आपको बता दें कि सिद्धू अपने पिता की इकलौती संतान थे उनकी मौत के बाद परिवार काफी सदमें में चला गया था लेकिन अब आई खुशियों ने फिर से सिद्धू के माता-पिता को एक जीने की नई वजह दे दी है। 

पिता ने शेयर की गुडन्यूज 

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने छोटे से बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए उनके फैंस को इस बात की जानकारी दी है। पिता ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि - 'शुभदीप को चाहने वाले लाखों-करोड़ों आत्माओं के आशीर्वाद से अनंत भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और मैं सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए बहुत ज्यादा आभारी हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balkaur Singh (@sardarbalkaursidhu)

गोली मारकर कर दी गई थी हत्या 

आपको बता दें कि दिवगंत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को साल 2022 में गोली मार दी गई थी। सिद्धू अपने माता-पिता की इकलौती ही संतान थे। ऐसे में उनके पेरेंट्स ने सिद्धू के जाने के बाद परिवार के लिए आईवीएफ तकनीक के जरिए गर्भधारण करने का फैसला लिया। सिद्धू के भाई के जन्म के बाद से ही फैंस उनके परिवार को बधाई देते हुए दिख रहे हैं।  

PunjabKesari

मौत के बाद भी रिलीज हुए थे तीन गाने 

भले ही सिद्धू मूसेवाला आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके गाने आज भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं। उनकी मौत के बाद सिंगर के 3 गाने रिलीज किए जा चुके थे। बहुत ही कम समय में सिद्धू ने अपनी गायकी के जरिए फैंस के दिलों में जगह बनाई थी लेकिन 29 मई 2022 को गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static