निधन वाली रात सिद्धार्थ के साथ क्या हुआ था? कार के टूटे शीशों ने बदली सारी कहानी

punjabkesari.in Friday, Sep 03, 2021 - 12:54 PM (IST)

इंडस्ट्री का चमकता सितारा सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से परिवार और फैंस का रो-रोकर बुरा हाल है। कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा कि सिद्धार्थ दुनिया छोड़कर चले गए हैं। वहीं एक्टर की शुरूआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ चुकी है। जिसमें मौत का कारण हार्ट अटैक ही बताया गया है और साथ ही कहा गया है कि एक्टर के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले। इस दौरान पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी हुई है। वहीं इस बीच पड़ोसियों के किए एक खुलासे ने पूरी कहानी बदल दी है।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला के पड़ोसियों का कहना है कि एक्टर बुधवार की रात 8 बजे किसी मीटिंग से लौटे थे। उनकी BMW कार के शीशे टूटे हुए थे। सिद्धार्थ शुक्ला की गाड़ी के टूटे हुए शीशों ने कहानी को पूरी तरह से मोड़ दिया है। कहा जा रहा है कि बुधवार की रात सिद्धार्थ की किसी के साथ अनबन हुई थी जिसस वजह से वह काफी परेशान थे।

PunjabKesari

वहीं मुंबई पुलिस ने सिद्धार्थ शुक्ला की गाड़ी को जब्त कर तहकीकात शुरू कर दी है। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कथित गर्लफ्रेंड के साथ एक्टर की कहासुनी होने के कारण भी परेशान थे। हालांकि सिद्धार्थ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट तो सामने आ गई है लेकिन कहा जा रहा है कि हिस्थोपैथोलाॅजी स्टडी से मौत की वजहों का पता चलेगा। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला का निधन कार्डियक अरेस्ट से हुआ। रात को उन्हें हल्के दर्द की शिकायत थी। जिसके बाद वह दवाई लेकर सोए थे लेकिन एक्टर अगली सुबह नहीं देख पाए। उन्होंने कौन सी दवा का सेवन किया था फिलहाल अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। हर कोई सदमे में हैं कि कल तक ठीक-ठाक दिखने वाले सिद्धार्थ यूं दुनिया को अलविदा कह जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static