शहनाज गिल संग अपने आखिरी म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगे Sidharth Shukla

punjabkesari.in Thursday, Sep 09, 2021 - 02:28 PM (IST)

टीवी जगत के दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से जहां उनके फैंस अभी तक आहत है वहीं उनके लिए एक अच्छी खबर सामने आई हैं दरअसल, फैंस सिद्धार्थ को अंतिम बार शहनाज के साथ देख पाएंगे। दरअसल,  हाल ही में सिद्धार्थ का शहनाज गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं जो अभी तक रिलीज नहीं हो सका था। अब खबरें आ रही हैं कि ये वीडियो जल्द ही रिलीज किया जा सकता है। वहीं, इन खबरों के साथ ही इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान ली गईं शहनाज और सिद्धार्थ की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

म्यूजिक वीडियोज में एक साथ दिखेंगे  सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल
बता दें कि इससे पहले भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक साथ म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुके हैं। वहीं, सिद्धार्थ के जाने के बाद अब उनका आखिरी म्यूजिक वीडियो अब जल्द दर्शक देख पाएंगे। इस  म्यूजिक वीडियोज का टाइटल है 'हैबिट'... इस वीडियो में वो शहनाज के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस गाने की शूटिंग के दौरान ली गईं सिडनाज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में दोनों की एक बाऱ फिर से शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 


PunjabKesari
 

फैंस को जल्द सिद्धार्थ के साथ शहनाज का चुलबुला अंदाज देखने को मिलेगा
सिद्धार्थ और शहनाज इन फोटोज में ट्विनिंग करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों ब्लू रंग के आउटफिट पहने हुए हैं। ये वीडियो किसी बीच लोकेशन पर शूट किया गया है। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि इसे श्रेया घोषाल ने आवाज दी है। अब फैंस को एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज का चुलबुला अंदाज देखने को मिलेगा। 

PunjabKesari


बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला और 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उसके अगले दिन यानी 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया था, उनके चाहने वाले और परिवार वालों ने उन्हें अंतिम विदाई दी थी जिसे देख उनके फैंस भी काफी भावुक हुए। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ 40 वर्ष के थे। उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Photographerovezsayed (@photographerovezsayed)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static