Sidharth Malhotra की इस एक्स ने दी एक्टर को शादी की बधाई तो कियारा ने कुछ यूं किया रिएक्ट

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 05:23 PM (IST)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ऑफिशियली हसबैंड-वाइफ बन चुके हैं। बी टाउन के इस मोस्ट पॉपुलर कपल ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में एक इंटीमेट लेकिन ग्रैंड वेडिंग की थी। बीती रात अपनी शादी के बाद पहली बार न्यूली वेड कपल ने दिल्ली एयरपोर्ट पर पब्लिक अपीयरेंस भी दी। इस दौरान रेड कलर में ट्विनिंग करते हुए इस गॉर्जियस कपल ने मीडिया को मिठाई भी बांटी। फिलहाल इस स्टार कपल तो जमकर शादी की बधाइयां मिस कही हैं। बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने न्यूली वेड कपल को बेस्ट विशेज भेजी हैं। दिलचस्प बात ये है कि सिद्धार्थ की एक्स- गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने भी जोड़े को शादी पर बधाई दी। वहीं अब मिसेज मल्होत्रा बन चुकी कियारा ने आलिया की पोस्ट पर रिएक्शन दिया है।

आलिया ने सिड-कियारा को दी थी शादी की बधाई

बता दें आलिया ने सिद्धर्थ और कियारा की शादी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए उन्हें शादी की मुबारकबाद दी थी।  ‘ब्रह्मास्त्र’ एक्ट्रेस ने हार्ट इमोजीस के साथ 'आप दोनों को बधाई ' लिखा था।

PunjabKesari

आलिया की पोस्ट पर कियारा ने यूं किया रिएक्ट

वहीं हसबैंड सिद्धार्थ की एक्स आलिया की इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कियारा ने 2 हार्ट इमोजी के साथ 'थैंक यू' लिखा। बता दें कि सिद्धार्थ ने भी आलिया की पोस्ट पर रिएक्शन दिया और हार्ट इमोजी के साथ 'थैंक्स आलिया' लिखा।

PunjabKesari

सिद्धार्थ और आलिया के डेंटिंग की उड़ी थी अफवाह

बता दें कि सिद्धार्थ और आलिया ने फिल्म मेकर करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। ऐसी खबरें थीं कि दोनों ने कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट किया था। हालांकि ना तो सिद्धार्थ और ना ही आलिया ने कभी अपने लव रिलेशनशिप को कंफर्म किया और ना ही इसे लेकर कोई बात की। हालांकि सिद्धार्थ के साथ आलिया के पास्ट की अफवाहों के बावजूद कियारा ने ‘कॉफी विद करण 8’ पर कहा था कि वह 'शेरशाह' एक्टर के साथ अपनी शादी में आलिया को ब्राइड्समेड बनाना पसंद करेंगी।

PunjabKesari

'शेरशाह' के सेट पर शुरू हुई थी सिद्धार्थ - कियारा की लव स्टोरी

कियारा और सिद्धार्थ को 'शेरशाह' के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया था। हालांकि वे अपनी शादी से पहले अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर सामने नहीं आए थे। लेकिन उनकी डिनर डेट, सोशल मीडिया पीडीए और आउटिंग ने उनके सीक्रेट लव रिलेशनशिप को जगजाहिर कर दिया था।  फाइनली जोड़ी ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में अपने क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में शादी कर ली है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static