श्वेता त्रिपाठी ने बताया फिल्म इंडस्ट्री का सच, बोलीं- कोई जबरदस्ती मुंह में ड्रग्स नहीं डालता

punjabkesari.in Saturday, Sep 19, 2020 - 06:05 PM (IST)

सुशांत के निधन के बाद से कंगना रनौत बाॅलीवुड में उठे नेपोटिज्म के मुद्दे से लेकर ड्रग्स मामले पर बेबाकी से बोल रही है। जिस वजह से वह कई स्टार्स और कई मशहूर हस्तियों के गुस्से का शिकार हो गई हैं। अब इसी बीच एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने कंगना के फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स का सेवन करने वाले बयान को गलत ठहराया है। 

PunjabKesari

कंगना के दावों को श्वेता ने बताया गलत 

श्वेता त्रिपाठी का कहना है कि कंगना के बयान को सिर्फ आधा सच बताया है। हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में श्वेता ने बताया कि ये जो बातें चल रही हैं कि फिल्म इंडस्ट्री के आधे लोग नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं या फिर एक्ट्रेसेस काम पाने के लिए किसी के साथ सोती हैं। यह सब वैसा नहीं है जैसा हम इंडस्ट्री में काम करते हैं। वह कहती हैं कि कोई भी हमारे मुंह में जबरदस्ती ड्रग्स नहीं डाल सकता।

PunjabKesari

श्वेता त्रिपाठी आगे कहती हैं कि अगर युवा ड्रग्स लेना चाहेंगे तो वह किसी भी तरह से ले लेंगे। फिर चाहे वो मुंबई में रह रहा हो या फिर किसी छोटे शहर में हो। वह कहती हैं, 'जब हम मुंबई आते हैं तो हमारे माता-पिता को हमारा हालचाल पूछना चाहिए। ना कि यह पूछना चाहिए कि हम कितने पैसे कमाते हैं या फिर हमारा संघर्ष समय की बबार्दी है। यह ड्रग्स के बारे में नहीं बल्कि उन मुद्दों के बारे में है जिसका युवा सामना करते हैं।' 

PunjabKesari

श्वेता कहती हैं कि यही मुद्दे उन्हें नशे की तरफ और मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों की तरफ ले जाते हैं। वह आगे कहती हैं कि फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने जगह इन मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static