एक्ट्रेस श्री प्रदा का कोरोना संक्रमण के चलते आज अस्पताल में हुआ निधन

5/6/2021 4:43:11 PM

देश में बढ़ते कोरोना केस के चलते लाखों मरीज अपना दम तोड़ चुके हैं। वहीं इस संक्रमण के चलते एक और अभिनेत्री का निधन हो गया है। दरअसल, 80 के दशक में अपनी फिल्मों से एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्री प्रदा का कोरोना संक्रमण के चलते बेंगलुरु के एमएस रमैया अस्पताल में निधन हो गया है। हाल ही में श्री प्रदा कोरोना से पाॅजिटिव हो गई थी। जिसके बादे 53 वर्षीय एक्ट्रेस को सांस लेने में तकलीफ होने लगी जिस वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी तबीयत में सुधार नहीं हुआ जिसके चलते आज उनका निधन हो गया. 


 

CINTAA ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है. साथ ही लिखा कि सिन्टा श्री प्रदा के निधन पर उनका आत्मा की शांति की कामना करता है. भगवान उनके परिवार को शक्ति दे. बतां दें कि साल 1989 में श्री प्रदा सिन्टा की सदस्य रही हैं। श्री प्रदा ने 80 और 90 के दशक में बी ग्रेड फिल्मों से काफी नाम कमाया था. बता दें कि श्री प्रदा का असली नाम ईशा नायडू था. फिल्म निर्माता मोहन टी. गियानी ने उनका नाम उस समय की फेमस एक्ट्रेसज श्री देवी और जया प्रदा को मिलाकर श्री प्रदा रख दिया था।
 

बता दें कि श्री प्रदा  बॉलीवुड में 'कैसी ये यारियां', 'जी हॉरर शो' 'अधूरी कहानी हमारी' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static