मैं बोर हो गई हूं... शिल्पा ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक तो लोगों ने दे दिया पोर्न फिल्मों का ताना

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 02:25 PM (IST)

अपने वर्कआउट, फैशन और ब्यूटी रूटीन को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली  एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अब इस प्लेटफार्म से दूरी बना ली है। उन्होंने आखिरी पोस्ट शेयर कर सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने यह फैसला लेने की वजह भी बताई है।

PunjabKesari

 शिल्पा ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा-" मैं मोनोटोमी से बोर हो गई हूं। सबकुछ एक जैसा ही तो दिखता है। जब तक नया अवतार नहीं मिलता, तब तक के लिए सोशल मीडिया छोड़ रही हूं।" उनका यह पोस्ट आग की तरह फैल गया और लोग इस पर तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं।

PunjabKesari
एक यूजर ने शिल्पा पर तंज कसते हुए लिखा- पोर्न इंडस्ट्री के बारे में कुछ कहिए?" वही कुछ ने लिखा- वह अब सोशल मीडिया की सीमाओं से बाहर ऑफलाइन है।शिल्पा शेट्टी का  इंडस्ट्री का बड़ा नाम है और उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत तगड़ी है।

PunjabKesari

शिल्पा नियमित रूप से योग और एक्सरसाइज करती और इस तरह की वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वह अपनी फिटनेस से हर किसी को इंस्पायर करती है अब ऐसे में सोशल मीडिया से दूरी बनाने के बाद उनके फैंस काफी निराश हैं।

PunjabKesari

 कुछ दिनों पहले शिल्पा ने अपने पोस्ट में लिखा था- हमें हमेशा बताया जाता है कि हम अद्वितीय हैं और किसी और के व्यवहार की नक़ल करना या उसे दोहराने की कोशिश करना व्यर्थ है। हालांकि, हमें इस बात का भी ध्यान रखने की जरूरत है कि हमारे अपने व्यक्तित्व में कुछ अच्छे और कुछ बुरे पहलू हैं। कोई भी पूरी तरह कुशल नहीं होता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static