शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, अश्लील फिल्म बनाने का लगा आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jul 20, 2021 - 10:49 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप है।

PunjabKesari

राज के खिलाफ अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज
क्राइम ब्रांच के मुताबिक, फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था।  क्राइम ब्रांच ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में सोमवार को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता हैं। इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत भी हैं, फिलहाल इस मामले की जांच जारी है।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बतां दें कि क्राइम ब्रांच ने सोमवार को पहले राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था और इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। बता दें, इस साल फरवरी महीने में मुंबई क्राइम ब्रांच में अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें पब्लिश करने का मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद कुंद्रा ने इस मामले में शामिल होने का खंडन करते हुए अग्रिम जमानत के लिए आवेदन भी किया था।

जानिए क्या है मामला?

आपकों बतां दें कि हाल ही में वेब सीरीज के नाम पर अश्लील फिल्में बनाने के रैकेट का खुलासा हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का नाम सामने आया था। इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल की पुलिस ने गुजरात के सूरत से तनवीर हाशमी नाम के एक 40 साल की उम्र के शख्स को गिरफ्तार किया था।
 

तनवीर हाशमी ने पूछताछ में बताया था कि वह कैसे फिल्मों को अलग-अलग वीडियो ऐप्स पर डाउनलोड करने का काम किया करता था। इस मामले में उमेश कामत को भी गिरफ्तार किया गया था। बतां दें कि उमेश कामत राज कुंद्रा की कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।  उस वक्त ही खबरों में आया था कि वेब-सीरीज के नाम पर पॉर्न सीरीज बनाने का यह रैकेट मुंबई और गुजरात से लेकर देश-विदेश तक फैला हुआ है। सोमवार को ही शिल्पा के पति राज को क्राइम ब्रांच की तरफ से तलब किया गया था। 
 

#WATCH | Actress Shilpa Shetty's husband & businessman Raj Kundra appeared before the Property Cell of Mumbai Police's Crime Branch, where he was arrested in a case relating to 'creation of pornographic films & publishing them through some apps' pic.twitter.com/mtlM4pYCc3

— ANI (@ANI) July 19, 2021


राज कुंद्रा का है विवादों से पुराना नाता
वहीं आपकों यह भी बतां दें कि ये कोई पहला मौका नहीं जब राज कुंद्रा विवादों में आए है, इससे पहले भी वह कई विवादों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। इससे पहले  मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी। पूनम ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया है। हालांकि राज कुंद्रा ने इस मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने यह भी कहा था कि जिस कंपनी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है, वह उन्होंने छोड़ दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static